माँ बनने के कुछ ही दिन बाद समुद्र के किनारे मस्ती करती नजर आई ये एक्ट्रेस
माँ बनने के कुछ ही दिन बाद समुद्र के किनारे मस्ती करती नजर आई ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर रियलिटी टीवी स्टार वोग विलियम्स‍ अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. इसके अलावा आए दिन वोग टीवी पर खूब छाई हुई रहती हैं. दरअसल इन दिनों वोग के पति स्पेंसर के साथ नए रियलिटी शो फ्लाई ऑन द वॉल को खूब दर्शक मिल रहे हैं. इसलिए तो वोग चर्चा में बनी ही हैं और साथ ही वो किसी और कारण से भी सुर्ख़ियों में हैं.

 

दरअसल हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है और इन फोटोज में वोग न्यूड रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं वोग अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इस लुक में वो बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं.

33 वर्षीय वोग ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि-' After over a year in the making @barebyvogue will be available in pharmacies nationwide from early March!! Follow the page, we’ll be doing lots of competitions.' आपको बता दें वोग कुछ समय पहले ही मां बनी हैं और इन तस्वीरों को देखकर ये लग रहा है कि मां बनने के बाद वे पहले से ज्यादा निखर गई हैं. वैसे वोग के इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट तस्वीरों के चलते अब तक 465 हजार से अधिक फॉलोअर्स आ चुके हैं.

लंदन जाकर और ज्यादा हॉट हुई मिया खलीफा, शेयर की तस्वीरें

बैक टू बैक आएगा 'मिशन इंपॉसिबल' का 7वां और 8वां सीक्वल

शानदार एक्शन सीन के साथ रिलीज़ हुआ 'Spider-Man: Far From Home' का ट्रेलर

4 महीने बाद सेलेना गोमेज़ ने की इंस्टाग्राम पर वापसी, लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -