Vogue Beauty Awards 2019 के रेड कार्पेट पर इन अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा
Vogue Beauty Awards 2019 के रेड कार्पेट पर इन अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा
Share:

बीते दिनों मुंबई में आयोजित हुए Vogue Beauty Awards 2019 के रेड कार्पेट पर शर्मिला टैगोर भी पहुंची थी. जी हाँ, वहीं वहां उन्होंने एक बहुत ही सिंपल और एलीगेंट साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वे हमेशा की तरह खूबसरत दिख रही थीं. इसी के साथ फैशन और ब्यूटी के मामले में मलाइका अरोड़ा हर किसी को मात देती हैं और वह वोग ब्यूटी अवॉर्ड के दौरान अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतते नजर आईं. इसी के साथ 44 साल की शिल्पा शेट्टी भी इस अवॉर्ड फंक्शन में बहुत ही सेक्सी ड्रेस में नजर आईं.

वहीं इस दौरान सोनाली बेंद्रे जो कुछ समय पहले ही कैंसर की जंग लड़कर वापस भारत आई हैं उन्होंने अपना सेक्सी अवतार दिखाया. सोनाली बेंद्रे ने एक ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वे काफी सुंदर लग रही थीं. इसी के साथ हाई स्लिट गाउन में सेक्सी अवतार से आलिया भट्ट ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया और सिल्वर सेक्सी ड्रेस के साथ आलिया ने पॉनीटेल बना रखा था, जिसमें वे काफी शानदार लग रही थीं. इसी के साथ वोग ब्यूटी अवॉर्ड जूरी की सदस्य भूमि पेडनेकर ने जियाद नकड़ द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनी थी, जिसमें उनका लुक काफी बोल्ड था और इस दौरान सारा अली खान एक अलग ही लुक में नजर आईं.

इस दौरान सारा ने ब्लैक फ्लरी ड्रेस पहनी हुई थी और लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में सारा का लुक बहुत ही एलीगेंट लग रहा था. इसी के साथ कल्कि कोचलिन ने इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए पेलर पिंक कलर चुना, जिसमें वे काफी सुंदर दिख रही थीं और इस दौरान कृति सेनन डार्क पिंक कलर के गाउन में नजर आईं.

इन दो स्टार्स ने किया एसिड अटैक सर्वाइवर को वीडियो कॉल, ऐसा था रिएक्शन

फिल्म फ्लॉप होने के बाद सेक्स वर्कर बनने को तैयार हुई यह एक्ट्रेस

एक-एक रुपए के मोहताज संगीतकार की मदद के लिए आमिर खान ने बढ़ाया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -