जियो, एयरटेल की निकली हवा, यह कंपनी इतने सस्ते में दे रही 84 दिनों तक डाटा
जियो, एयरटेल की निकली हवा, यह कंपनी इतने सस्ते में दे रही 84 दिनों तक डाटा
Share:

 

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने 300 रूपए के अंदर 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान पेश किया है. खास बात यह है कि अब तक किसे भी कंपनी ने इतनी काम कीमत में यह सुविधा नहीं प्रदान की है. जिन ग्राहकों की प्राथमिकता कॉलिंग होती है, उनके लिए ये वोडाफोन का प्लान बेहतर कहा जा सकता है. 

V11 Pro भारत में लॉन्च, इस फीचर से करेगा बाज़ार में राज

लोगों को 300 रूपए से भी कम में 84 दिन की वैलिडिटी वाला यह प्लान काफी लुभा रहा है. बताया जा रहा है कि इस प्लान से टेलीकॉम बाजार में और अधिक प्रतियोगिता बढ़ने की उम्मीद है. जल्द ही आइडिया की तरफ से भी इस तरह के प्लान पेश किए जाने की सम्भावना जताई जा रही है. बता दें कि वोडाफोन के इस प्लान की कीमत 279 रु है. बताया जा रहा है कि इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है.

बिना ATM कार्ड के इस तरह निकाल सकेंगे पैसा

इसमें भी शर्त ये है कि ग्राहक प्रतिदिन कुल 250 मिनट्स या हफ्ते में 1000 मिनट्स ही मुफ्त कॉल कर सकेंगे. साथ ही ग्राहकों को 4GB 3G/4G डाटा कुल 84 दिनों के लिए दिया जा रहा है. हालांकि यह खबर थोड़ी चौकाने वाली है कि वर्तमान में वोडाफोन का ये 279 रूपए वाला प्लान कर्नाटक, मुंबई जैसे कुछ सर्किल के लिए ही उपलब्ध है. रिलायंस जियो 349 रूपए में 70 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान देती है. हालांकि जियो इस दौरान इसमें 1.5GB डाटा भी हर रोज दे रही है लेकिन ऐसे ग्राहकों के लिए कंपनी के पास कोई प्लान नहीं है जो सिर्फ कॉलिंग के लिए पैक रिचार्ज करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें...

अब आप भी सोशल मीडिया के जरिये ऐसे जीत सकते है 50 हजार का इनाम

यहाँ मिलेगा आपको 500 में मोबाइल फोन, 10 में मोबाइल कवर

Jio दे रहा है 1 जीबी 4जी डाटा मुफ्त इस तरह करे प्राप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -