वोडाफोन ने एक साथ पेश किए 2 प्लान, कीमत 99 और 109 रु
वोडाफोन ने एक साथ पेश किए 2 प्लान, कीमत 99 और 109 रु
Share:

Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड पैक लॉन्च कर दिए हैं. खबर है कि कंपनी ने 99 रुपये और 109 रुपये के प्रीपेड पैक उतारे हैं. दोनों ही प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ पेश हैं.  इनकी वैधता 28 दिनों की हैं. 109 रुपये वाले वोडाफोन प्लान में यूज़र को इंटरनेट डेटा भी दिया जा रहा है. ख़ास बात यह है कि Vodafone के इन प्लान में मिलने वाली मुफ्त वॉयस कॉल की सुविधा पूरी तरह से लिमिटेड है. आपको बता दें कि ये प्लान दैनिक और साप्ताहिक मुफ्त कॉल सीमा के साथ आएंगे. 

इन दोनों प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा भी दी जा रही है. इसके अतिरिक्त 109 रुपये वाले वोडाफोन प्लान में इस्तेमाल के लिए 1 जीबी 3जी/ 4जी डेटा आपको मिलेगा. अनलिमिटेड वॉयस कॉल की एक सीमा होगी. वोडाफोन सब्सक्राइबर हर दिन सर्वाधिक 250 मिनट मुफ्त कॉल कर पाएंगे और सप्ताह में इसकी सीमा 1,000 मिनट तय है. साथ ही इसके अतिरिक्त यूज़र 28 दिनों तक 100 अलग नंबर पर ही कॉल कर सकते हैं. 

इतना साफ है कि Vodafone के दोनों ही प्लान उन यूज़र के लिए हैं जो वॉयस कॉल की सुविधा चाहते हैं. Vodafone के नए प्लान के जवाब में रिलायंस जियो का रीचार्ज पैक 98 रुपये का है.28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में यूज़र को 2 जीबी 4जी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 एसएमएस की सुविधा मिलती है. 

 

यह भी पढ़ें...

कहीं नहीं मिलेगा इतना भारी डिस्काउंट, 18 हजार रु का फ़ोन महज 6 हजार रु में...

31 हजार रु का फ़ोन मात्र 14 हजार रु में, फ्लिपकार्ट पर मची है लूट

सावधान ! अगर आप भी करते है इन APP का इस्तेमाल तो अभी के अभी कर दें डिलीट

JIO का नया धमाका, 100 रु से भी कम में 14 GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -