Vodafone : इस प्लान की कीमत है बहुत कम, मिलेगी 2GB डाटा प्रतिदिन
Vodafone : इस प्लान की कीमत है बहुत कम, मिलेगी 2GB डाटा प्रतिदिन
Share:

एक बार फिर प्रतिस्पर्धा का हिस्सा बनने के लिए Vodafone एक्टिव हो गया है. Idea के साथ मर्जर के बाद Vodafone भारत में सबसे बड़ा टेलिकॉम ऑपरेटर बन गया है, लेकिन इसका सब्सक्राइबर बेस काफी तेजी से घट रहा है. इस स्तिथि से उभरने के लिए, कंपनी नया प्लान लेकर आई है, जिसमें बड़े बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. Vodafone अपने प्रीपेड सब्क्राइबर्स के लिए Rs 229 का प्लान लेकर आई है. इस प्लान के साथ यूजर्स को कॉल और डाटा के अलावा भी बेनिफिट्स मिलेंगे.

ऐंड्रॉयड Q ओएस की रिसेंट स्क्रीन पर होगा ये ख़ास फीचर

अगर बात करें Rs 229 प्लान के बारें में तो इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को 2GB प्रति दिन डाटा मिलेगा. प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. यह 3G/4G नेटवर्क के लिए मान्य है. डाटा के साथ-साथ इस प्लान में बंडल्ड अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी मिलेंगी. सब्सक्राइबर्स को 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिल रहे हैं. डाटा के साथ-साथ वोडाफोन इस प्लान में यूजर्स को वोडाफोन प्ले ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है. इसमें यूजर्स को लाइव टीवी एक्सेस, मूवीज, वेब सीरीज आदि का एक्सेस मिलेगा. ध्यान रहे, इस प्लान में कोई टॉक टाइम नहीं मिलता और सब्सक्राइबर्स को कमर्शियल कॉल्स के लिए मिनिमम बैलेंस अमाउंट रखना जरूरी है.

बेहतर बैटरी लाइफ के साथ Nintendo ने पेश किया अपडेटेड स्विच

आपकी जानकारी विस्तार से Airtel भी अपने सब्सक्राइबर्स को ऐसा ही एक प्लान ऑफर करती है. Airtel के प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB डाटा प्रति दिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं. बेनिफिट्स के मामले में, सब्सक्राइबर्स को एयरटेल टीवी प्रीमियम का एक्सेस, 1 साल की नॉर्टन मोबाईल सिक्योरिटी, wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन आदि मिलता है. वहीं, Reliance Jio Rs 198 में समान प्लान ऑफर करता है. इसमें 2GB डाटा प्रति दिन, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन और Jio ऐप्स का एक्सेस मिलता है.

Jio के फर्जी ऐप की Google प्ले स्टोर पर है भरमार, पढ़े पूरी रिपोर्ट

फिटनेस ब्रेसलेट : Xiaomi Mi Band 4 से Amazfit Cor 2 कितना है अलग, जानिए तुलना

सैमसंग का स्मार्टफोन बीच से होगा फोल्ड, जानिए अन्य संभावित खुबियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -