Vodafone का शानदार रिचार्ज प्लान की जानिये कीमत
Vodafone का शानदार रिचार्ज प्लान की जानिये कीमत
Share:

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने लॉकडाउन के दौरान घर से काम करने वाले यूजर्स के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 251 रुपये है। यह वर्क फ्रॉम होम पैक है। उपभोक्ताओं को इस पैक में कुल 50 जीबी डाटा मिलेगा, लेकिन कंपनी इसमें असीमित कॉलिंग की सुविधा नहीं देगी। वहीं, इस नए डाटा पैक को कंपनी की आधिकारिक साइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

Vodafone का 251 रुपये वाला प्लान  
वोडाफोन के इस नए रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को 28 दिनों के लिए 50 जीबी डाटा मिलेगा, लेकिन इसके साथ प्रीमियम एप्स और कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। फिलहाल, यह डाटा वाउचर बिहार, चेन्नई, गुजरात, हरियाणा, केरल, तमिलनाडु, और यूपी ईस्ट में उपलब्ध है। उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी जल्द इस प्लान को देश के अन्य टेलीकॉम सर्किल में पेश करेगी।

Vodafone का 299 रुपये वाला प्लान
डबल डाटा ऑफर के तहत आपको इस प्लान में 2 जीबी डाटा मिलने के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा और मिलेगा। अब आप प्रतिदिन 4 जीबी डाटा का उपयोग कर सकेंगे। साथ ही आप इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है। इसके अलावा कंपनी आपको इस डाटा प्लान के साथ जी5 और वोडाफोन प्ले प्रीमियम एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodafone का 449 रुपये वाला प्लान 
डबल डाटा ऑफर के तहत आपको इस प्लान में 2 जीबी डाटा मिलने के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा और मिलेगा। अब आप प्रतिदिन 4 जीबी डाटा का उपयोग कर सकेंगे। साथ ही आप इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है। इसके अलावा कंपनी आपको इस डाटा प्लान के साथ जी5 और वोडाफोन प्ले प्रीमियम एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।

Vodafone का 699 रुपये वाला प्लान
डबल डाटा ऑफर के तहत आपको इस प्लान में 2 जीबी डाटा मिलने के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा और मिलेगा। अब आप प्रतिदिन 4 जीबी डाटा का उपयोग कर सकेंगे। साथ ही आप इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है। इसके अलावा कंपनी आपको इस डाटा प्लान के साथ जी5 और वोडाफोन प्ले प्रीमियम एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

फेसबुक ने लॉन्च किया शॉर्ट वीडियो एप Collab

घर से काम करने के दौरान keyboard shortcut आएंगे काम

Maruti की इस वाहन को टक्कर देने के लिए निसान लेकर आ रही स्टाइलिश कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -