Vodafone : कंपनी ने उठाया मौके का फायदा, इस प्लान में मिलेगा 1.5GB की जगह 3GB डाटा
Vodafone : कंपनी ने उठाया मौके का फायदा, इस प्लान में मिलेगा 1.5GB की जगह 3GB डाटा
Share:

भारत में प्राइस वॉर के चलते टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स पर डबल डाटा बेनिफिट उपलब्ध कराया है. कंपनी अपने दो लोकप्रिय प्रीपेड प्लान्स 199 रुपये और 399 रुपये के प्लान में अब यूजर्स को डबल डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने यह कदम अपनी सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी कंपनी Reliance Jio को टक्कर देने के लिए उठाया है. 199 रुपये के प्लान में यूजर्स को अब 28 दिनों में 84 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं, 399 रुपये के प्लान में यूजर्स को पूरी वैधता के दौरान अब 168 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस राज्य के सीएम के खिलाफ दर्ज हुई हत्या की शिकायत

Vodafone दे रहा डबल डाटा बेनिफिट ऑफर

कंपनी के 199 रुपये के प्लान में जहां पहले 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा था. वहीं, अब 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 84 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को बिना FUP के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS बेनिफिट दिया जाएगा. कम कीमत में आने वाला यह प्लान यूजर्स के लिए एक बेस्ट प्लान साबित हो सकता है.

जल्द सामने आने वाली है अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते की सच्चाई!, जाने

जानिए 399 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स

अगर बात करें 399 रुपये वाले प्लान की तो इसमें 84 दिनों के लिए 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता था. अब इसमें 1 जीबी के बजाय 2 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. पूरी वैधता के दौरान इस प्लान में यूजर्स को 168 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा इस प्लान में बिना FUP के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS बेनिफिट दिया जाएगा. आपको बता दे कि दोनों प्लान्स में यूजर्स को Vodafone Play कंटेंट का बेनिफिट भी दिए जाएंगे. इस नए बेनिफिट्स को लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध कराया गया है. इस ऑफर को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, चेन्नई, कर्नाटक, केरल और मुंबई में लाइव किया गया है.

मोदी सरकार ने इस अधिकारी की केंद्र से छुट्टी, भेजी गईं मूल कैडर

Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खास डिस्काउंट के साथ इस सेल में होगा उपलब्ध

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने इसे बताया देश के लिए सबसे बड़ा खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -