वोडाफोन लेकर आया है नया प्रीपेड प्लान, 180 दिनों तक रोज मिलेगा 1.5GB डाटा
वोडाफोन लेकर आया है नया प्रीपेड प्लान, 180 दिनों तक रोज मिलेगा 1.5GB डाटा
Share:

वोडाफोन बार बार प्रीपेड प्लान लॉन्च कर रही है। अभी हाल ही में Vodafone ने 99 रुपये और 555 रुपये के प्लान पेश किए थे, इसके अलावा अब वोडाफोन ने 180 दिनों की वैधता वाला प्लान पेश किया है जिसमें रोज 1.5 जीबी डाटा मिल सकता है । आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में विस्तार से| इसके अलावा  वोडाफोन के इस प्लान की कीमत 997 रुपये है और इसमें 180 दिनों तक रोज 1.5 जीबी डाटा मिल सकता है । इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल सकती है । फिलहाल वोडाफोन का यह प्लान फिलहाल कुछ ही सर्किल में जारी है। इस प्लान में हर रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे। तो कुल मिलाकर देखें वोडाफोन का यह प्लान लंबी अवधि के लिए बढ़िया है।
 
वोडाफोन का 99 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन ने इस प्लान को उपभोक्ताओं के बजट को ध्यान में रखकर उतारा गया है। उपभोक्ता को इस रिचार्ज प्लान में 1 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा उपभोक्ता को जी5 की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी, जिसकी कीमत 999 रुपये है। परन्तु इस  प्लान को केवल राजस्थान, कोलकाता, तमिल नाडु, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट और पश्चिम बंगाल के उपभोक्ता ही रिचार्ज करा सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 18 दिनों की है।

वोडाफोन का 555 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन के इस प्लान में उपभोक्ता को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी जी5 और वोडाफोन प्ले की सब्सक्रिप्शन देगी। परन्तु , यह प्लान मुंबई के सर्कल में उपलब्ध है। वहीं, इस पैक की वैधता 70 दिनों की है।

ASUS के इन स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट, जानें आकर्षक ऑफर्स

इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर्स, जानें जबरदस्त डिस्काउंट

भारत में सैमसंग ने लॉन्च किया 65-इंच वाला 'द फ्रेम' QLED स्मार्टटीवी, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -