Vodafone फ्री में दे रहा ये सुविधा
Vodafone फ्री में दे रहा ये सुविधा
Share:

वर्तमान में दिन-प्रतिदिन Vodafone के कस्टमर्स भले ही कम हो रहे हो लेकिन यूजर्स के लिए नए प्लान्स Jio और Airtel को चुनौती देने के लिए उतार रहा है. कंपनी ने अपने प्रीपे़ड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान उतारा है जिसमें यूजर्स को Netflix का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा प्रतिदिन 2GB डाटा के हिसाब से साल में 730GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. कंपनी घाटे में उपभोक्ता के मामले में देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी होने के बाद भी चल रही है.

Honor 20 से OnePlus 7 Pro में कितना है दम, जानिए तुलना

यूजर्स को Vodafone के नए प्लान में इसके अलावा कई और बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं. Vodafone के इस ऑफर का लाभ सभी यूजर्स को नहीं मिलेगा. इसके लिए यूजर्स के पास Samsung Galaxy S10 सीरीज का स्मार्टफोन होना जरूरी है. 

Samsung ने कैमरे को लेकर इजात की ये टेक्नोलॉजी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यूजर के लिए Samsung Galaxy S10 सीरीज के साथ Vodafone ने पोस्टपेड  एक साल के लिए Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है. इसके लिए यूजर्स के पास Rs 499 या उससे अधिक का प्लान होना चाहिए. यूजर्स को Samsung Galaxy S10 सीरीज के स्मार्टफोन Samsung के वेबस्टोर से ही खरीदना होगा. स्मार्टफोन खरीदते समय आपको MYVODA प्रोमो कोड चेक आउट से पहले डालना होगा.  जिसे आप My Vodafone ऐप से एक्टिवेट कर सकते हैं. नए डिवाइस में Vodafone के सिम इन्सर्ट करने के बाद आपको Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर जॉब ओपनिंग, वेतन 35000 रु

इस स्मार्टफोन में Nokia ने भरे है खास फीचर

ये है 40,000 रु की रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -