अब वोडाफोन के 299 रुपये में यूज़र्स को मिलेगा 84 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल
अब वोडाफोन के 299 रुपये में यूज़र्स को मिलेगा 84 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल
Share:

वोडाफोन अपने यूज़र्स को लगातार आकर्षक रीचार्ज पैक के ऑफर्स दे रही है. अभी बीते हफ्ते में ही वोडाफ़ोन में अपने यूज़र्स को 496 का एक नया पैक दिया था, अब वोडाफ़ोन कंपनी ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए नए डेटा और वॉयस प्लान्स को मार्किट में लांच किया है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की वोडाफ़ोन का ये नया प्लान बंगाल सर्किल में आने वाले वाले उन यूज़र्स के लिए है जो मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) सुविधा के जरिए वोडाफोन नेटवर्क में शामिल होना चाहते है.

वोडाफोन कम्पनी ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए 493 रुपये, 299 रुपये वाले नए वॉयस कॉलिंग पैक को मार्किट में लॉन्च किया हैं. ये दोनों ही पैक आपको 84 दिनों की वेरिडिटी के साथ मिलेंगे. इसके अलावा वादा के 49 रुपये और 96 रुपये वाले डेटा पैक की वेरिडिटी 28 दिन है.

पहले हम आपको 493 रुपये वाले रीचार्ज पैक के बारे में बताते है, इस पालन के तहत यूज़र्स को  84 दिन के लिए हर रोज 1 जीबी 3जी/4जी डेटा मिलेगा, इसके साथ ही इस  प्लान के तहत यूज़र किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल कर सकता है. ऐसे ही 299 रुपये वाले ऑफर में 84 दिन के लिए हर रोज 1 जीबी 3जी/4जी डेटा मिलेगा. 

अगर हम पिछले हफ्ते में लांच हुए 496 रुपये वाले पैक की तो इसकी वेरिडिटी 84 दिनों की है. इस प्लान में 
पहली बार रीचार्ज कराने पर यूज़र्स  को फ्री लोकल और एसटीडी कॉल और 1 जीबी डेटा डेली मिलेगा. इसके साथ ही फ्री रोमिंग (आउटगोइंग और इनकमिंग) का ऑफर भी दिया गया है. वोडा के 177 रुपये वाले दूसरे पैक वेरिडिटी 28 दिन है. 

 

बिगिनर फोटोग्राफी स्टूडेंट्स दें इस पर ध्यान

मार्किट में लांच हुआ स्वाइप स्लेट प्रो का नया टेबलेट

जानिए क्या सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस और एक्सपीरिया आर1 की कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -