वोडाफोन ने लॉन्च किया फ्री वाई-फाई शेल्टर

वोडाफोन ने लॉन्च किया फ्री वाई-फाई शेल्टर

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने नोएडा के सेक्टर-18 में अपने फ्री-वाईफाई युक्त बस शेल्टर को लॉन्च कर दिया है. इस फ्री-वाईफाई बस शेल्टर में माध्यम से उपभोक्ता रोजाना 20 मिनट के लिए फ्री वाईफाई का इस्तेमाल कर सकते है. वोडाफोन इंडिया की इस पहल का फायदा सभी टेलीकॉम कंपनियों के उपभोक्ता उठा सकते हैं. इसके लिए आपका वोडाफोन यूजर होना जरुरी नहीं है. कंपनी के इस बस शेल्टर का उद्घाटन वोडाफोन दिल्ली-NCR के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने किया.

इस लॉन्चिंग के मौके पर वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप-2017 के कांस्य पदक विजेता गौरव बिधुरी ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज की. इस मौके पर वर्मा ने कहा कि, 'वोडाफोन पूरे नोएडा को स्मार्टसिटी बनाने में अपना योगदान देना चाहता है. हमें खुशी है कि हम शहर के नागरिकों को विश्वस्तरीय इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध करा रहें हैं. हम नेटवर्क से जुड़ी ऐसी कनेक्टेड सोसाइटी का निर्माण करेंगे, जहां नागरिक एक दूसरे के साथ जुड़े रह सकेंगे.'

आपको बता दें कि गुरूग्राम के हुडा सिटी सेंटर और सेक्टर-14 के बाद अब दिल्ली-एनसीआर में वोडाफोन ने अपना तीसरा वाई-फाई बस शेल्टर लगाया है.इंटरनेट उपभोक्ता इस वाई-फाई सेवा का 20 मिनट तक लाभ उठा सकते है.

 

प्रौद्योगिकी उद्योग में महिलाओं की जरूरत है- कार्ली क्लॉस

प्रौद्योगिकी का अधिक इस्तेमाल अकेलापन लाता है - ओबामा

वोडाफोन लेकर आया शानदार कैशबैक ऑफर

स्मार्टफोन में ऐसे बनाए Recycle Bin

ट्रैवकार्ट ने लॉन्च किया ऐप