वोडाफोन ने लॉन्च किया अपना सुपरनेट 4G

वोडाफोन कम्पनी ने अपना सुपरनेट 4G लॉन्च करने का एलान कर दिया है. कम्पनी अपने 1 करोड़ से ज्यादा उपभोक्ताओं को शानदार कनेक्टिविटी उपलब्ध कराना चाहती है. उपभोक्ताओं को हर समय शानदार इंटरनेट की सुविधा मिलेगी. वोडाफोन ने अपने इस 4G इंटरनेट को रजौरी गार्डन, पंजाबी बाग, वजीरपुर, पटेल नगर, द्वारका, हवाई-अड्डा, दिल्ली कैन्ट, वसंत विहार, सीपी, पीरागढ़ी, ओखला, सरिता विहार, साउथ एक्स, आजादपुर, नारायणा के मनोरंजनात्मक केंद्रों में उपलब्ध कराया है.

वोडाफोन की 4G सेवा के लिए दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस प्रमुख अपूर्व मेहरोत्रा ने बताया है कि 1 करोड़ से ज्यादा उपभोक्ताओं को यह सेवा देने के लिए 1000 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का निवेश किया गया है. अपूर्व मेहरोत्रा ने यह भी कहा है कि इसके लिए कड़ी मेहनत की गई है और 3200 से ज्यादा टेलीकॉम साइट्स स्थापित की गई है.

वोडाफोन के ग्राहकों को अच्छी स्पीड, सुपर स्ट्रीमिंग एवं सुपर एचडी वॉइस के साथ अच्छा नेट मिलेगा. युवाओं को इंटरनेट से कनेक्ट रखने के लिए कम्पनी ने कुछ समय पहले वोडाफोन यू भी लॉन्च किया था. इसे उन यूजर्स के लिए ही लॉन्च किया गया था जो इंटरनेट के साथ ही आगे पले बढे है.

यू का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को बहुत से फायदे होते है इससे वॉइस, म्युजिक की दुनिया में अपने दोस्तों के साथ जुड़े रह सकते है और मस्ती कर सकते है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -