Vodafone दे रहा है ढेर सारा फ्री डाटा इस स्मार्टफोन की खरीद पर
Vodafone दे रहा है ढेर सारा फ्री डाटा इस स्मार्टफोन की खरीद पर
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस 5 के लॉन्चिंग होने के बाद काफी सारे ऑफर्स के साथ देखा जा सकता है. लेकिन इससे पहले आपको बता दे कंपनी का यह स्मार्टफोन भारत में वनप्लस पॉप स्टोर पर आने वाले दो और 3 के भीतर देखने को मिल जायेगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन वोडफोन इंडिया कंपनी के द्वारा एक शानदार डाटा ऑफर भी दिया जा रहा है. इसके अंतर्गत वनप्लस 5 का उपयोग करने वाले वोडाफ़ोन प्रीपेड यूजर को 1 जीबी या अधिक का रिचार्ज करवाने पर और पोस्टपेड यूज़र्स 1 जीबी या अधिक वाला रेंटल प्लान लेने पर 5 महीने के लिए 45 जीबी 3G,4G अतरिक्त डाटा तथा वोडाफ़ोन प्ले का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन का फ्री लाभ उठा पायेगे.

इसके अलावा उपभोक्ता माय वोडाफ़ोन एप्प के माध्यम से 30 जीबी के अतिरिक्त डाटा का लाभ ले पायेगे. जो 3 महीने के लिए 10 जीबी प्रति माह होगा. वोडाफ़ोन इंडिया में मुख्य वाणिज्यिक आधिकारिक संदीप कटारिया ने बताया है कि हमे ख़ुशी है, लोगो वनप्लस कि खरीदी पर वोडाफ़ोन के डाटा का लाभ ले रहे है, और हमे अमेज़न इंडिया से साझेदारी का मौका भी मिला. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Vivo के आने वाले फ़ोन में मिलेगा इस नये फीचर से लैस स्मार्टफोन !

सबसे पहले आपको बता दे WhatsApp के New Feature के बारे में

BSNL के इन रिचार्ज पर मिल रहा है Full TalkTime अभी जानिये

ऐसे आर्डर करे jio का Wi Fi राऊटर 90 मिनट में !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -