वोडाफ़ोन दे रहा है रेलिन्स जियो को टक्कर
वोडाफ़ोन दे रहा है रेलिन्स जियो को टक्कर
Share:

वोडाफ़ोन यूज़र्स को ये जानकर बहुत ख़ुशी होगी की वोडाफोन इंडिया कम्पनी ने अपने यूज़र्स के लिए एक नए 'सुपरवीक' प्लान को मार्किट में लॉन्च कर दिया है. इस नए सुपरवीक प्लान के तहत वोडाफोन के सिर्फ  69 रुपये के रिचार्ज पर यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा डेटा भी मिलेगा.

इस नए वोडाफोन सुपरवीक प्लान के अनुसार यूज़र्स को 69 रुपये के रिचार्ज में दूसरे किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल की सुविधा दी जाएगी. इसके साथ ही इस रिचार्ज के तहत यूज़र्स को 500 एमबी डेटा भी इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा. इस प्लान की वेरिडिटी एक हफ्ते होती है. 

हाल ही में रिलायंस जियो कम्पनी ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ऑफर में थोड़ा चेंज किया था. जियो के 52 रुपये वाले ऑफर की वेरिडिटी सात दिन है. इसमें यूज़र्स को डेली यूज़ करने के लिए 150 एमबी 4जी डेटा मिलेगा और कुल 1.05 जीबी. इसके साथ ही इस ऑफर के तहत अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल, रोमिंग की सुविधा भी मिलती है.

वोडाफ़ोन ने रिलायंस जियो के जियो फोन को टक्कर देने के लिए अपने नए फ़ोन को भी मार्किट में लांच कर दिया  है. हाल ही में वोडाफोन ने माइक्रोमैक्स के साथ साझेदारी करके माइक्रोमैक्स भारत 2 अल्ट्रा को लांच है. वोडाफोन का ये फ़ोन बहुत ही सस्ता है, जिसकी कीमत सिर्फ 999 रूपये है .कंपनी ने कहा है कि फोन को नवंबर महीने से उपलब्ध कराया जाएगा.

 

फ्लिपकार्ट और अमेज़ॉन पर भी होने iphone उपलब्ध

2 नवम्बर को लांच होने वाला है HTC YU11

जानिए क्या है वनप्लस 5टी स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और फ़ीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -