Vodafone ने पेश किया नया पैक, जानिए क्या है खास
Vodafone ने पेश किया नया पैक, जानिए क्या है खास
Share:

वोडाफ़ोन इण्डिया ने अपने यूजर के लिए एक नया प्लान पेश किया है. कंपनी ने नए पैक को कॉम्बो ऑफर के साथ लांच किया है. जिसमे दो नए प्लान होंगे, पहला 392 रूपये वाला प्लान, जबकि दूसरा प्लान 198 रुपये का है. दोनों ही नए प्लान दिल्ली और एनसीआर यूज़र के लिए दिए है. 392 ऑफर में यूजर को अनलिमिटेड कालिंग (होम और रोमिंग) में दिया जायेगा. इसके अलावा यूज़र प्रतिदिन 1 जीबी इंटरनेट 3 जी या 4 जी डाटा दिया जायेगा. उसके अलावा 198 रूपये वाले कॉम्बो पैक में यूज़र को वोडाफ़ोन में होम और रोमिंग पर अनलिमिटेड कलिंग की दी जाएगी. दोनों पैक की वैधता 28 दिनों  के लिए है. 

वोडाफ़ोन इंडिया के बिज़नेस हेड आलोक वर्मा बताते है कि वोडाफ़ोन के यूज़र का बड़ा हिस्सा त्योहारों पर दिल्ली-एनसीआर से दूसरे सर्किल में जाता है. जिसके कारण हर एक यूज़र के लिए एक पॉकेट फ्रेंडली पैक को पेश किया है. जो उन्हें अपनी दुनिया से जोड़े रखने का काम करेगा. यूजर चाहे तो इस प्लान की अधिक जानकारी अपने कस्टमर केयर और नजदीकी रेटियलेर से भी प्राप्त कर सकता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Vodafone दे रही है कैशबैक व फुल टॉक टाइम अॉफर

Vodafone के इन कस्टमर्स को मिलेगा कैशबैक ऑफर्स

Vodafone दे रहा है अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉल

करे इन शर्तो को पूरा और यहाँ से ले जाये फ्री 4GB इंटरनेट डाटा

यह कंपनी दे रही है बिल्कुल मुफ्त 4GB इंटरनेट डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -