14 तारीख से कोच्चि में होगी 4G सर्विस
14 तारीख से कोच्चि में होगी 4G सर्विस
Share:

मशहूर टेलीकॉम कम्पनी वोडाफोन इंडिया ने हाल ही में कोच्चि में 4G सर्विस को लेकर नया बयान दिया है. बातचीत में यह सामने आया है कि वोडाफोन यहाँ 14 दिसम्बर से 4G सर्विस शुरू करने वाला है. मामले में ही यह बात भी सामने आई है कि कम्पनी इस स्कीम की शुरुआत त्रिवेंद्रम व कालीकट से करने वाली है जबकि साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कई बड़े सर्किल जैसे मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और कोलकाता में इस सर्विस को अगले साल के मार्च महीने से शुर किया जाना है.

इस बारे में जानकारी देते हुए वोडाफोन के एक अधिकारी ने यह भी बताया है कि इन सभी स्थानों पर पहले से नेटवर्क परिक्षण कर लिया गया है और साथ ही विश्व की कई प्रमुख प्रौद्योगिकी सेवा प्रदाता कंपनियों के साथ बातचीत भी कर ली गई है.

इसको देखते हुए ही यह बात भी सामने आई है कि नेटवर्क को और भी बेहतर बनाने के लिए कम्पनी के द्वारा पिछले 18 महीनों के दौरान करीब 700 करोड़ रुपये के निवेश को भी अंजाम दिया गया है. कम्पनी ने यह भी बताया है कि यह सर्विस 14 दिसम्बर से यहाँ शुरू की जाना है. गौरतलब है कि इस क्षेत्र में कई कंपनियां भी लगातार आगे बढ़ते ही जा रही है और अपने नेटवर्क सुधार को लेकर काफी प्रयास भी कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -