Vodafone बढ़ाने वाला है सस्ते प्लान की वैधता, जानिये क्या है ऑफर्स
Vodafone बढ़ाने वाला है सस्ते प्लान की वैधता, जानिये क्या है ऑफर्स
Share:

वोडाफोन ने हाल ही में अपने दो प्री-पेड प्लान पेश किए हैं जिनमें 499 रुपये और 555 रुपये के प्लान मौजूद हैं। इसके अलावा इन दोनों प्लान को बाजार में उतारने के बाद वोडाफोन इंडिया ने अब एक बड़ा तोहफा देते हुए अपने 129 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। इसके बारे में पूरी डिटेल से जानते है| 

वोडाफोन ने अपने 129 रुपये वाले प्लान की वैधता को अब 24 दिन कर दिया है जो कि पहले 14 दिन ही था। वही वोडाफोन के 129 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को 14 दिनों की वैधता के साथ ही लॉन्च किया गया था। 129 रुपये वाले प्लान की खासियतों की बात करें तो इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मि सकती है । इसके अलावा इस प्लान में 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिल रही है। वही वोडाफोन का यह प्लान फिलहाल मुंबई, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में नई वैधता के साथ मौजूद है। वहीं राजस्थान में यह प्लान 21 दिनों की वैधता के साथ उपलब्ध है। अन्य सर्किल में यह प्लान अभी भी 14 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसे अपडेट किया जाएगा।

जियो के 98 रुपये वाले प्लान से होगी टक्कर
वोडाफोन के इस प्लान का सीधा मुकाबला जियो के 98 रुपये वाले प्लान से हो सकती है । जियो के 98 रुपये वाले प्लान में 2 जीबी 4जी डाटा मिलता है। इसके अलावा 300 SMS भी मिलते हैं।  जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है, लेकिन दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर बात करने के लिए आपको अलग से 10,20 या 50 रुपये का रिचार्ज कराना हो सकता है। ऐसे में वोडाफोन के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग वाली सुविधा मिल रही है जो कि जियो को पीछे छोड़ रही है।

भारत में Samsung Galaxy M31 लॉन्च के लिए हुआ तैयार, मिलेगी 6000एमएएच की बैटरी

इस दिन भारत में लॉन्च होगा Vivo V19 pro, जानें क्या है इसके फीचर्स

लॉन्च से पहले सामने आया सैमसंग Galaxy S20 सीरीज का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -