JioSaavn को टक्कर देगी Vodafone, ला रही है म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप

JioSaavn को टक्कर देगी Vodafone, ला रही है म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप

Jio के JioSaavn और Airtel के Wynk Music को कड़ी टक्कर प्रदान करने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea जल्द ही एक नया कारनामा करेगी. बताया जा रहा है कि वह काफी जल्द बाजार में अपना एक नया म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप लांच कर सकती है. हाल ही में इसे लेकर खबर सामने आई है. 

जानकारी के मुताबिक़,  Vodafone Idea नए एप के लांच के साथ ही मौजूदा Idea Music एप को बंद कर सकती है. वोडाफोन आइडिया के सीईओ बालेश शर्मा ने इसे लेकर बताया कि 'हम लोग आइडिया म्यूजिक एप को बंद कर रहे हैं और जल्द ही हम एक नए म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस लेंगे जो कि यूजर्स को बेस्ट-इन-क्लास म्यूजिक उपलब्ध कराएगी.

उन्होंने आगे इसे लेकर कहा कि हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है म्यूजिक और इसके लिए हम पार्टनरशिप के जरिए काम कर सकते हैं. दूसरी ओर आपको बता दें कि मौजूदा समय में एयरटेल के विंक म्यूजिक के पास अभी कुल 10 करोड़ यूजर हैं और जियो सावन एप दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा स्ट्रीमिंग, एंटरटेनमेंट और आर्टिस्ट प्लैटफॉर्म भी है. ऐसे में वोडाफोन आइडिया को कड़ी परिक्षा से गुजरना होगा. हालांकि अभी इसके आने की तारीख का कोई खुलासा नही हो सका है. 

एक बार फिर Galaxy M सीरीज के स्मार्टफोन्स की सेल, आज खरीदने का है अच्छा मौका

उम्मीदों पर खरा उतरा Redmi note 7, Durability Test में यह रहा ख़ास

आ गई फाइनल डेट, इस दिन पेश होगा Samsung Galaxy S10

अब आसानी से महिलाएं बता सकेगी अपनी सबसे बड़ी समस्या, पीरियड्स पर भी आई Emoji