वोडाफोन-आईडिया यूजर्स के लिए बुरी खबर, इन पोस्टपेड प्लान्स की कीमतों में हुई वृद्धि

वोडाफोन-आईडिया यूजर्स के लिए बुरी खबर, इन पोस्टपेड प्लान्स की कीमतों में हुई वृद्धि

मशहूर टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आईडिया ने लॉकडाउन के चलते जहां अपने उपभोक्ता के लिए शानदार प्लान्स तथा बेनिफिट्स लॉन्च किए थे। वहीं अब कंपनी ने उपभोक्ता को एक बड़ा झटका देते हुए अपने दो फेमस पोस्टपेड प्लान्स के दाम में 50 रुपये की वृद्धि ​कर दी है। कंपनी द्वारा बढ़ाए गए दाम के पश्चात् अब उपभोक्ता को इन प्लान्स के लिए ज्यादा दाम का भुगतान करना होगा। 

वोडाफोन आईडिया ने अपने 598 रुपये तथा 749 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के दाम में 50 रुपये की बढ़ोतरी की है। महंगे होने के पश्चात् 598 रुपये वाले प्लान के लिए उपभोक्ता को 649 रुपये देने होंगे। जबकि 749 रुपये वाला प्लान अब 799 रुपये का हो गया है। ये दोनों ही नए दाम के साथ कंपनी के ऑफिशियल पोर्टल पर लिस्टेड हैं। जिन्हें आप पोस्टपेड प्लान की सूचि पर क्लिक करके चेक कर सकते हैं। 

वोडाफोन आईडिया के 649 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में उपभोक्ता को कुल 80GB डाटा की सुविधा प्राप्त होगी। यह 28 दिनों की वैधता के साथ आता है तथा यह एक फैमिली प्लान है। इसे एक साथ दो सदस्य उपयोग कर सकते हैं। प्राइमरी कनेक्शन को इस प्लान में 50GB डाटा तथा सेकेंडरी कनेक्शन को 30GB डाटा की सुविधा प्राप्त होगी। प्लान की वैधता के दौरान उपभोक्ता को 100 एसएमएस तथा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। सिर्फ इतना ही नहीं प्राइमरी कनेक्शन को एक वर्ष के लिए अमेज़न प्राइम तथा Zee 5 का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। वहीं प्राइमरी तथा सेकेंडरी कनेक्शन को एक वर्ष के लिए Vi Movies & TV सब्सक्रिप्शन प्राप्त हो रहा है।

Redmi Note 9 जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

गूगल प्ले स्टोर पर लिस्ट हुआ FAU-G, ऐसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन

बगैर हेडफोन के इस सीक्रेट तरीके से सुने WhatsApp के मैसेज, इस तरह करें उपयोग