Vodafone Idea ने प्री-पेड प्लान किया अपडेट
Vodafone Idea ने प्री-पेड प्लान किया अपडेट
Share:

एयरटेल के नक्शेकदम पर चलते हुए वोडाफोन आइडिया ने अपने 98 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को अपडेट किया है। इस अपडेट के बाद वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में 12 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिल रहा है, जबकि पहले सिर्प 6 जीबी डाटा मिलता था।इससे पहले एयरटेल ने अपने 98 रुपये वाले प्लान को अपडेट किया था जिसमें 12 जीबी डाटा मिल रहा है।  वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के 98 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

 इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मैसेजिंग की सुविधा मिल रही है। कायदे से देखें तो 98 रुपये वाले प्लान में डबल डाटा मिल रहा है।वोडाफोन आइडिया का 98 रुपये वाला डबल डाटा प्लान फिलहाल चुनिंदा सर्किल में ही मौजूद है। ऐसे में संभव है कि आपके सर्किल में 6 जीबी डाटा ही मिले। जिन सर्किल में 12 जीबी डाटा मिल रहा है|

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनमें आंध्रप्रदेश, दिल्ली, कर्नाटक, केरल, मुंबई और उत्तर प्रदेश (पूर्व) शामिल हैं।जियो के पास भी 98 रुपये का एक प्री-पेड प्लान था जिसे कंपनी ने बंद कर दिया है। उसकी जगह पर 129 रुपये का प्लान पेश किया गया है जिसमें कुल 2 जीबी डाटा, जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर 1,000 मिनट की कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा 300 SMS की सुविधा मिलेगी।

Vivo Y30 जल्द हो सकता है लांच

Poco M2 Pro इन फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच

Android Tv : गूगल ने ऑडियो कास्ट की समस्या को किया दूर, जानें कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -