CEO ने कहा- वोडाफोन आइडिया टैरिफ से पहले कर सकता है वृद्धि
CEO ने कहा- वोडाफोन आइडिया टैरिफ से पहले कर सकता है वृद्धि
Share:

वोडाफोन आइडिया भारत में सभी तीन प्रमुख निजी दूरसंचार कंपनियों के बीच डेटा और वॉयस सेवाओं के टैरिफ में वृद्धि कर सकती है। कंपनी के सीईओ रविंदर ठक्कर ने शुक्रवार को कहा कि कंपनी टैरिफ बढ़ोतरी लाने से पीछे नहीं हटेगी और वास्तव में दूसरों के अनुसरण के लिए एक उदाहरण स्थापित करेगी। उन्होंने विश्लेषकों को बताया कि मौजूदा कीमतें अस्थिर हैं। 200 और रु. 300 के कारण, उन्होंने कहा अल्पावधि में उद्योग को प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व या रुपये का एआरपीयू चाहिए। 

इससे पहले सप्ताह में, भारती एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्टल ने एक ही विषय पर बात की थी और कहा था कि उद्योग अब वॉयस और डेटा सेवाओं के लिए वर्तमान मूल्य निर्धारण के साथ नहीं चल सकता है। MOrever, उन्होंने कहा कि भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) आवाज और डेटा सेवाओं के लिए एक मंजिल मूल्य स्थापित करने पर विचार कर रहा है। इस संबंध में, नियामक ने हाल ही में तीन निजी टेलीकॉम कंपनियों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की, जिनमें एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन शामिल हैं, जिन्होंने फर्श के मूल्य निर्धारण पर चर्चा की, ताकि संकटग्रस्त उद्योग के समग्र वित्तीय स्वास्थ्य में सुधार देखा जा सके।

ठक्कर ने कहा कि वोडाफोन आइडिया अपने 4 जी ग्राहक आधार को बढ़ाने के अपने प्रयासों को जारी रखेगा और पिछले वोडाफोन आइडिया और आइडिया सेल्युलर के हाल ही में एकीकृत नेटवर्क पर बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करेगा। 30 सितंबर तक कंपनी के 4 जी उपयोगकर्ता पूर्ववर्ती तिमाही में 104.6 मिलियन से बढ़कर 106.1 मिलियन उपयोगकर्ता हो गए। कंपनी बड़े पैमाने पर AGR खतरों का सामना कर रही है और अब तक रु. AGR बकाया में 7854 करोड़ रु. अभी भी दूरसंचार विभाग (DoT) को 50000 करोड़ रु का भुगतान किया।

विदेश सचिव श्रृंगला बोले- 'पेरिस-नीस में हुईं घटनाएं भयावह, फ्रांस के साथ है भारत

मप्र उपचुनाव: कमलनाथ पर बरसे सिंधिया, कहा- 3 नवंबर को जनता देगी उनके अंहकार को जवाब

बिहार चुनाव: नड्डा को तेजस्वी की खुली चुनौती, कहा- इन मुद्दों पर हमसे बहस कर लो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -