Vodafone-Idea ने किये जबरदस्त प्रीपेड प्लान लांच, जानिये क्या है प्लान
Vodafone-Idea ने किये जबरदस्त प्रीपेड प्लान लांच, जानिये क्या है प्लान
Share:

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-idea) ने ज्यादा-से-ज्यादा उपभोक्ताओं को अपने साथ जोड़ने के लिए 219 और 399 रुपये वाले नए टैरिफ प्लान पेश किए हैं। इससे पहले कंपनी ने तीन दिसंबर को बढ़ी हुई दरों के साथ कई प्रीपेड प्लांस बाजार में उतारे थे,जिसकी वजह से उपभोक्ता को पहले की तुलना में ज्यादा पैसे चुकाने पड़े थे। हालांकि, अब एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने यूजर्स को फायदा पहुंचाने के लिए कॉलिंग पर से एफयूपी लिमिट को हटा दिया है। वहीं, दूसरी तरफ रिलायंस जियो ने भी 149 और 98 रुपये वाले रिचार्ज पैक दोबारा लांच किए हैं। तो चलिए जानते हैं वोडाफोन-आइडिया के लेटेस्ट प्लांस में उपभोक्ता को कितना डाटा मिलेगा...

Vodafone-Idea का 219 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 219 रुपये वाला प्लान पेश किया है। कंपनी इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1 जीबी ( कुल 28 जीबी डाटा) डाटा और 100 एसएमएस देगी। साथ ही यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (ऑफ-नेट कॉलिंग) की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodafone-Idea का 399 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 399 रुपये वाला प्लान पेश किया है। कंपनी इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1.5 जीबी ( कुल 42 जीबी डाटा) डाटा और 100 एसएमएस देगी। साथ ही यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (ऑफ-नेट कॉलिंग) की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है। 

Vodafone-Idea का 299 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया का 299 रुपये वाला प्लान ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। यूजर्स को इस पैक में प्रतिदिन 2 जीबी मिलेगा। साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल के साथ 100 एसएमएस की सुविधा देगी। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Vodafone-Idea का 379 रुपये वाला प्लान
वोडा-आइडिया का 379 रुपये वाला प्लान ग्राहकों के लिए बाजार में उपलब्ध है। यूजर्स इस पैक में 6 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

Vodafone-Idea का 599 रुपये वाला प्लान
वोडा-आइडिया का 599 रुपये वाला प्लान ग्राहकों के लिए बाजार में उपलब्ध है। यूजर्स इस पैक में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है। 

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, इस दिन लॉन्च होगा फीचर्सलेस यह स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है कीमत

इस स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ हो सकता है लॉन्च

Reliance Jio को लगा बड़ा झटका, इन कंपनीयों ने पेश किया अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -