Vodafone : सस्ती कीमत पर इन प्लानों में मिलेगी 28 दिनों की वैलिडिटी
Vodafone : सस्ती कीमत पर इन प्लानों में मिलेगी 28 दिनों की वैलिडिटी
Share:

भारत में जारी प्राइस वार के बीच टेलिकॉम कंपनी Vodafone-Idea ने अपने यूजर्स के लिए चार और नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं. ये प्लान्स Rs 39 से लेकर Rs 269 के बीच लॉन्च किए गए हैं. इन प्लान्स में यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी तक ऑफर की जा रही है. साथ ही साथ यूजर्स को कॉलिंग और डाटा के बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं. इस महीने की शुरुआत में टेलिकॉम कंपनियों ने अपने कई नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं. ये प्रीपेड प्लान्स पहले के प्रीपेड प्लान्स के मुकाबले 43 फीसद तक ज्यादा कीमत में लॉन्च किए गए हैं. दरअसल, अक्टूबर में सुप्रीम कोर्ट के AGR पर आए फैसले और साल-दर-साल ARPU (एवरेज रिवेन्यू पर यूजर) में लगातार हो रही गिरावट के बाद से टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स की दरें बढ़ाने का निर्णय लिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Oppo के ये दो स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vodafone-Idea के नए प्रीपेड प्लान्स : अगर बात करें नए प्रीपेड प्लान की बात करें तो शुरुआती प्लान Rs 39 का है. इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें फुल टॉक टाइम के साथ ही 100MB डाटा भी ऑफर किया जा रहा है. हालांकि, ये प्लान ऑफर बेस्ड है, यानि की इस प्लान का लाभ केवल चुनिंदा यूजर्स ही उठा पाएंगे.

Samsung Galaxy Fold 2 की तस्वीर आई सामने, होंगे नए फीचर्स

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Rs 129 और Rs 199 के प्रीपेड प्लान के बारे में. Rs 129 वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को रोमिंग में भी फ्री कॉलिंग का ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को 2GB डाटा और 300 SMS भी ऑफर किया जा रहा है.

वीमेट फिल्मिस्तान अभियान के लिए वीमेट ने अपने बंपर पुरस्कार की घोषणा की; बिहार के प्यारे जी ने जीती कार

3 साल बाद रांची की निर्भया को मिला इंसाफ, कोर्ट ने दोषी को दी फांसी की सजा

सैमसंग के इस स्मार्टफ़ोन का नया अपडेट भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कुछ खास बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -