Vodafone idea ने शुरू की नई सेवा, किराना और दवा दुकान से कराएं रिचार्ज
Vodafone idea ने शुरू की नई सेवा, किराना और दवा दुकान से कराएं रिचार्ज
Share:

वोडाफोन आइडिया ने लॉकडाउन के बीच अपने ग्राहकों को बड़ी सुविधा देते हुए किराना और मेडिकल स्टोर से मोबाइल रिचार्ज कराने की सुविधा दी है। इसके साथ ही वोडाफोन आइडिया के ग्राहक अब पास के किसी भी किराना दुकान और मेडिकल स्टोर से पर जाकर अपना मनपसंद रिचार्ज करा सकते हैं, हालांकि यह सेवा फिलहाल उत्तर प्रदेश पश्चिम में ही है, परन्तु उम्मीद है कि जल्द ही इसे अन्य सर्किल में भी शुरू किया जाएगा।कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि यह सुविधा यूपी वेस्ट सर्किल के 6,500 से अधिक किराना दुकान और मेडिकल स्टोर पर उपलब्ध करा दी गई है। 

वहीं इनकी संख्या तेजी से बढ़ाने पर भी काम चल रहा है। वोडाफोन आइडिया के दावा है कि इन स्टोर्स से लोग भारी संख्या में रिचार्ज भी करा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने मैसेज और मिस्ड कॉल के जरिए रिचार्ज की सुविधा दी है। साथ ही एटीएम से भी रिचार्ज कराया जा सकता है। वहीं जो लोग स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं वे अपने माय आइडिया और माय वोडाफोन एप से खुद ही रिचार्ज कर सकते हैं।बता दें कि वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में कस्टमर केयर सेवा के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी किया है। 

इसके अलावा कंपनी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के सपोर्ट के साथ कस्टमर केयर चैटबॉट भी शुरू किया है जो कि कंपनी की वेबसाइट, माय वोडाफोन एप और माय आइडिया एप पर उपलब्ध है। कस्टमर केयर सेवा का लाभ लेने के लिए वोडाफोन के ग्राहकों को 9654297000 पर व्हाट्सएप मैसेज भेजना होगा और आइडिया के ग्राहकों को 7065297000 पर मैसेज भेजना होगा। बता दें कि वोडाफोन आइडिया व्हाट्सएप नंबर पर कस्टमर केयर सेवा देने वाली देश की पहली टेलीकॉम कंपनी बन गई है।

Apple WWDC इस तारीख से ऑनलाइन होगी एपल का डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस

फटाफट होगी कोरोना जांच, मैदान में उतरी बड़ी कंपनी

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 8 मई को भारत में देगा होगा लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -