ग्राहकों के लिए सुनहार मौका 1 साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 547GB डाटा, जानिए ऑफर

ग्राहकों के लिए सुनहार मौका 1 साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 547GB डाटा, जानिए ऑफर

अपने यूजर्स के लिए Vodafone Idea ने Citibank की साझेदारी के साथ नया ऑफर पेश किया है. इस ऑफर में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 1.5GB का लाभ मिलता है. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को Citibank का क्रेडिट कार्ड बनवाना होगा और Rs 4,000 की शॉपिंग करनी होगी.आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी अपने यूजर्स को Rs 1,699 के रिचार्ज प्लान के साथ भी यही ऑफर दे रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ये है दुनिया का पहला फोल्डेबल फोन, मार्केट में कर चुका एंट्री

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस ऑफर का लाभ लेने वाले यूजर्स के लिए एक निश्चित क्राइटेरिया सेट की गई है. इस क्राइटेरिया को पूरा करने के बाद ही यूजर्स को इस ऑफर का लाभ मिलता है. इस ऑफर का लाभ लेने वाले यूजर्स को Vodafone के ऑफर पेज पर जाकर Citibank क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा. क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करने के बाद यूजर्स को क्रेडिट कार्ड के लिए जरूरी दस्तावेज जमा करना होगा. सभी डॉक्यूमेंटेशन प्रक्रिया को पूरा करने के बाद यूजर का क्रेडिट कार्ड बन जाता है.

अगर WhatsApp पर दिखा यह मैसेज तो, तुरंत करें डिलीट वरना.....

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि क्रेडिट कार्ड के रिसीव करने के बाद यूजर्स को उस कार्ड के जरिए Rs 4,000 या उससे अधिक की शॉपिंग करनी होती है. आपको बता दें कि यह राशि क्रेडिट कार्ड धारक को 30 दिन के अंदर खर्च करनी होती है. इस क्राइटेरिया को पूरा करने के बाद यूजर को Vodafone Idea का यह ऑफर मिलता है. इस ऑफर को लेने से पहले आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि इसके लिए कंपनी ने कई नियम एवं शर्तें रखी है. आप ऑफर को अवेल करने से पहले इन नियम एवं शर्तों को अच्छी तरह से पढ़ लें।इस ऑफर का लाभ केवल आज ही लिया जा सकेगा. इसके लिए ग्राहकों की उम्र 23 वर्ष तय की गई है और दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरू, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद, सिकंदराबाद, चेन्नई, कोयंबटूर, जयपुर और चंडीगढ़ के यूजर्स ही इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. इस ऑफर के क्राइटेरिया को पूरा करने के बाद यूजर्स को 45 दिनों के अंदर इस ऑफर का लाभ मिलेगा.

इन शॉर्टकट की मदद से Google Docs, Sheets या Forms को एक क्लिक में करें ओपन

भारतीय डिजिटल पेमेंट इंडस्ट्री : व्हाट्सएप की एंट्री ने चौकाया, अब इस कारण उठ रहे सवाल

Huawei Y9 Prime 2019 : पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा ख़ास, ये है स्पेसिफिकेशन