वोडाफोन दे रहा 1.5 GB डाटा
वोडाफोन दे रहा 1.5 GB डाटा
Share:

जियो को टक्कर देने के लिए सारी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने की जुगत में लगी जुई है. वोडाफोन हो या एयरटेल, ग्राहकों को लगभग रोज ही कुछ नया ऑफर दिया जा रहा है. इसी क्रम में वोडाफोन एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए तगड़ा प्लान लेकर आया है. वोडा ने 349 रुपए के अनलिमिटेड कॉम्‍बो प्‍लान बड़ा चेंज कटे हुए अपने इस प्लान के तहत देने वाले 1GB डाटा को बढ़ा कर 1.5GB कर दिया है. 349 रुपए वाले प्लान के अंतर्गत वोडाफोन न सिर्फ अनलिमिटेड (लोकल+STD) वॉयस कॉल और मुफ्त अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग दे रही है बल्कि इसके साथ वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. लेकिन कंपनी ने इस प्लान के तहत SMS का कोई ऑफर नहीं दिया है.

साथ ही वॉयस कॉल में प्रतिदिन की लिमिट 250 मिनट और प्रति हफ्ते 1000 मिनट दी गयी है. वोडा के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. आपको बता दें कि इससे पहले भी वोडाफोन ने अपने 349 रुपए के प्लान में बदलाव करते हुए अनलिमिटेड रोमिंग आउटगोइंग कॉल जैसे ऑफर दिए थे. अब इस पैक के डाटा में बदलाव किया गया है. हालांकि कंपनी ने 349 रुपए के प्‍लान में नए बदलाव के साथ फिलहाल सिर्फ मुंबई और गुजरात में ही पेश किया है.

यानि वहीं के ग्राहक इस पैक का फायदा उठा पाएंगे. कंपनी ने बताया कि बाकी सर्किल के लिए ग्राहक कंपनी से संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा ग्राहकों को ये भी याद रखना चाहिए कि सर्किल के हिसाब से इस इस ऑफर के रेट में भी अंतर हो सकता है.

 

जानिए OnePlus 5 से कैसे अलग है OnePlus 5T

डाउनलोड फाइल में वाइरस है या नहीं, यहां चेक करें

अपने मेल्स को हैक होने से बचाएं ऐसे

Lamborghini ने बनाई सेल्फ हीलिंग स्पोर्ट्स कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -