Vodafone दे रही है कैशबैक व फुल टॉक टाइम अॉफर
Vodafone दे रही है कैशबैक व फुल टॉक टाइम अॉफर
Share:

टेलीकॉम कंपनियों में चल रही प्रतिस्पर्धा के दौर में लगभग तमाम टेलीकॉम कंपनियों द्वारा एक से बढ़कर एक ऑफर दिए जा रहे है, जिसमे इंटरनेट के साथ वॉइस कालिंग शामिल है. ऐसे में वोडाफोन ने हाल में एक और नया ऑफर पेश किया है. जिसमे यूज़र्स को सभी अनलिमिटेड सुपर प्लान के तहत पांच प्रतिशपत कैशबैक दिया जायेगा. इस प्लान के अंतर्गत फुल टॉक टाइम के साथ कैशबैक लिया जा सकता है, हालांकि यह प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है, जिसमे उत्तरप्रदेश पूर्व सर्किल के ग्राहकों को सभी अनलिमिटेड सुपर प्लान के तहत पांच प्रतिशपत कैशबैक दिया जायेगा.

वोडाफोन उत्तर प्रदेश पूर्व के प्रीपेड ग्राहकों को मायवोडाफोन एप्प से रिचार्ज करने पर फुल टॉक टाइम और कैशबैक ऑफर में 110 रुपए के रीचार्ज पर फुल टॉक टाइम वेल्यू दिए जाने के साथ सभी प्रीपेड अनलिमिटेड सुपरप्लान पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा. इसके साथ ही मायवोडाफोन एप्प में अलग-अलग सेक्शन में जाकर यूज़र बिल्ट-इन अतिरिक्त फायदे भी ले सकते हैं. 

इसके अतिरिक्त वोडाफोन द्वारा अन्य प्लान भी लांच किये है. जिसकी जानकारी आप नजदीकी रिटेलर या वोडाफोन की साइट पर जाकर ले सकते हो. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

BSNL ने वाई फाई में इन कंपनियों को दी मात

BSNL दे रहा है इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

IDEA ने पेश किया नया प्लान, 30GB डेटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा

Vodafone दे रहा है अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉल

यह कंपनी दे रही है बिल्कुल मुफ्त 4GB इंटरनेट डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -