वोडाफोन लाया धमाकेदार प्लान
वोडाफोन लाया धमाकेदार प्लान
Share:

देश की प्रसिद्ध दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ और नए प्लान्स पेश किये है. इन प्लान्स के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को असीमित कॉल से लेकर, फ्री इंटरनेट और फ्री एसएमएस जैसी सारी सर्विस मुहैया करा रहे है. आज हम आपको वोडाफोन के इन्ही नए रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे है. तो चलिए अब आपको बताते है कि कंपनी ने किस तरह के प्लान्स ऑफर किये है. कंपनी ने अपना सबसे महंगा प्लान 509 रूपए में पेश किया है. इस प्‍लान के तहत आपको हर रोज 1 जीबी फ्री डाटा और 100 एसएमएस फ्री मिलेगा.

साथ ही आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा भी दी जा रही है. कंपनी ने अपने इस प्लान की वैधता 84 दिन की रखी है. कंपनी के दुसरे 458 रुपए वाले प्रीपेड प्‍लान में आपको 509 रुपए वाली ही सारी सुविधाएं दी जाएगी. हालांकि कंपनी ने अपने इस प्‍लान की वैद्यता सिर्फ 70 दिन ही रही है.

347 रूपए के प्‍लान के अंतर्गत आपको हर दिन 1.5 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की भी सुविधा दी जा रही है. इस प्‍लान की वैद्यता सिर्फ 28 दिन होगी। वोडाफोन ने 199 रुपए का प्‍लान भी पेश किया है. इस प्लान की वैद्यता 28 दिन की दी गयी है. कंपनी ने अपना आखरी प्लान 79 रुपए में पेश किया है जिसकी वैद्यता केवल 7 दिन ही रखी गयी है.

 

भारत में अाज लांच होगा Kult स्मार्टफोन

एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान में किए बदलाव

कोमियो ने लॉन्च किए 3 किफायती स्मार्टफोन

अब टिंडर पर पार्टनर सर्च करना होगा आसान

एडवांस टेक्नोलॉजी के ज़माने में अब ये भी मिली सहूलियत..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -