Vodafone ने लांच किये धमाकेदार प्लान्स, रोज मिलेगा 3GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

Vodafone ने लांच किये धमाकेदार प्लान्स, रोज मिलेगा 3GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने अपने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए 558 और 398 रुपये वाले प्लांस पेश किए हैं।इसके अलावा इन दोनों प्लांस में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा कंपनी ने 19 रुपये वाले रिचार्ज पैक को भी नए सुविधाओं के साथ बाजार में उतारा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने पिछले वर्ष दिसंबर की शुरुआत में टैरिफ प्लान महंगे किए थे। चलिए जानते हैं वोडाफोन के दोनों लेटेस्ट प्रीपेड प्लान के बारे में...

Vodafone का 558 रुपये वाला प्लान 
उपभोक्ताओं को इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है । इसके अलावा उपभोक्ताओं को जी5 की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी, जिसकी कीमत 999 रुपये है। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैधता 56 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान मध्यप्रदेश के सर्किल में उपलब्ध है।

Vodafone का 398 रुपये वाला प्लान 
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा , इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान मुंबई और मध्यप्रदेश के सर्किल में उपलब्ध है।

Vodafone-Idea का 219 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 219 रुपये वाला प्लान पेश किया है। वही कंपनी इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1 जीबी ( कुल 28 जीबी डाटा) डाटा और 100 एसएमएस देगी। इसके साथ ही उपभोक्ता को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodafone-Idea का 399 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 399 रुपये वाला प्लान पेश किया है। कंपनी इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1.5 जीबी ( कुल 42 जीबी डाटा) डाटा और 100 एसएमएस देगी। इसके साथ ही उपभोक्ता को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है। 

Tata Sky HD सेटटॉप बॉक्स हुआ सस्ता, जानिये नया ऑफर और कीमत

यह कंपनी दे रही है 1 रुपये में 1GB डाटा, जिओ से भी बड़ा है ऑफर

Google I/O 2020 : कई नए एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम की हो सकती है घोषणा