वोडाफोन का नया प्लान 47 रुपये में इतना कुछ
वोडाफोन का नया प्लान 47 रुपये में इतना कुछ
Share:

नई दिल्ली : वोडाफोन ने जियो पर बड़ा हमला करते हुए नया प्लान जारी किया है. वोडाफोन ने  मात्र 47 रुपये का प्लान पेश किया है. इस प्लान में 7,500 सेकेंड मतलब 125 मिनट लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी. साथ ही 50 लोकल और नेशनल मैसेज दिए जायेंगे. इस 47 रुपये वाले पैक की वैधता 28 दिन तक की होगी. 

26 जुलाई से खऱीद सकेंगे asus के इस दमदार स्मार्टफोन को

 

इसके साथ आपको 28 दिनों के लिए 500 एमबी 2जी/3जी/4जी डेटा भी दिया जा रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को इस नए पैक में कुल 50 एसएमएस भी ऑफर किए जा रहे हैं. गौर करने वाली बात है कि इस प्लान को सिर्फ बैलेंस डिडक्शन मोड (बैलेंस से रीचार्ज की राशि काटी जाएगी) से ही ऐक्टिवेट किया जा सकता है. कुछ अन्य सर्किल के लिए इस प्लान की कीमत 48 रुपये है. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में यह प्लान 48 रुपये का है.

शाओमी धमाका: आज होंगे Mi A2 और Mi A2 लाइट लांच

 

अगर इससे जियोफोन 49 रुपये वाले पैक की तुलना करें तो जियो के इस पैक में 1 जीबी 4जी डेटा मिलता है. इसके अलावा, जियो बिना किसी एफयूपी लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 50 एसएमएस भी ऑफर करती है. जियोफोन 49 रुपये वाले प्लान की वैधती 28 दिन है. एयरटेल के पास 47 रुपये का प्लान है जिसमें 150 मिनट कॉलिंग, 50 मैसेज और 500 एमबी डाटा मिलता है.

ख़बरें और भी...

Twitter की नई पॉलिसी, अब झूठी ख़बरों को नहीं मिलेगी हवा

Samsung ने हासिल किया नंबर 1 स्मार्टफोन कंपनी का तमगा

Redmi Y2 स्मार्टफोन की सेल शुरू हो चुकी है..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -