वोडाफोन और जियो ने पेश किए अपने नए प्लान, मात्र इतने रुपए में मिल रहा शानदार ऑफर
वोडाफोन और जियो ने पेश किए अपने नए प्लान, मात्र इतने रुपए में मिल रहा शानदार ऑफर
Share:

भारतीय टेलीकॉम कंपनियों के पास तमाम तरह के प्री-पेड और पोस्टपेड प्लान हैं जो आपके लिए पेश भी किए जा रहे है। ज्यादातर प्लान डेली DATA वाले हैं जिनमें ग्राहकों को हर रोज के लिए एक सीमित डाटा दिया जाता है। जियो और वोडाफोन आइडिया के पास कई तरह के प्लान हैं जिनमें कुछ कम मूल्य वाले हैं और कुछ ज्यादा मूल्य वाले है। आप में से कुछ लोग ऐसे होंगे जिन्हें अधिक DATA की आवश्यता होती होगी और कई ऐसे भी होंगे जिनका रोज का काम कम डाटा से भी चल जाता होगा। सभी लोग अपनी आवश्यकता के हिसाब से रिचार्ज करवाते है। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको जियो, और वोडाफोन आइडिया के कुछ ऐसे प्लान के बारें में जानकारी देने जा रहे है जिनकी कीमतें 500 रुपये से कम हैं और इनमें रोज 2GB डाटा भी दिया जा रहा है। 

Jio का 249 रुपये वाला प्लान:  यह JIO  का सबसे सस्ता रोज 2 जीबी डाटा वाला प्लान पेश किया गया है। इस प्लान के साथ 23 दिनों की वैधता भी दिया जा रहा है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनिलमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। जियो का यह प्लान रोज 100 SMS के साथ मिल रहा है। इस प्लान के अलावा जियो के पास जियो के पास 299 रुपये का एक प्लान है जिसमें 28 दिनों की वैधता दी जा रही है। बाकी अन्य सुविधाएं 249 रुपये वाली ही मिल रही है। एक प्लान 499 रुपये का भी है जिसमें 28 दिनों की वैलेडिटी की जा रही है। इस प्लान के साथ भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ जियो के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 499 रुपये वाले प्लान में Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

वोडाफोन आइडिया के रोज 2 जीबी डाटा वाले प्लान: Vi के रोज 2GB डाटा वाले प्लान का शुरुआती मूल्य 179 रुपये है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों  की है। जिसके साथ कंपनी के पास 359 रुपये का भी एक प्लान है जिसकी वैधता 28 दिनों की बताई जा रही है। इन दोनों प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 100 मैसेज भी दिए जा रहे है। जिसके साथ साथ वोडाफोन आइडिया के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

अभी दें इन प्रश्नों का सही जवाब और जीते हजारों रुपए का इनाम

OMG! इंस्टाग्राम ने दिया बड़ा झटका, इस एप को बंद करने का किया एलान

यूक्रेन के लिए वोडाफोन समेत इन कंपनियों ने फ्री की कालिंग सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -