वोडाफोन का 999 वाला स्मार्टफोन
वोडाफोन का 999 वाला स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के बीच इनदिनों सस्ते फीचर फोन पेश करने की होड़ सी मची हुई है. हालांकि आपस में भिड़ी कंपनियों से ग्राहकों को ख़ासा मुनाफा हो रहा है. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों के साथ दूरसंचार कंपनियां भी समझौता कर रही है जिसके तहत बजट स्मार्ट व फीचर फोन पेश किया जा रहे है. इस फोन्स को ग्राहकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. अभी हाल ही में एक रिपोर्ट आयी थी जिसके मुताबिक फोन मार्केट में आयी फीचर फोन की क्रांति से स्मार्टफोन की बिक्री में गिरावट देखने को मिली है.

इसी क्रम में टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ करार के तहत एक नए स्मार्टफोन को पेश किया है. ये बेहद ही किफायती दामों यानी महज 999 रूपए की कीमत पर पेश किया गया है. ये 4g स्मार्टफोन हर प्रकार से ग्राहकों के लिए फायदेमंद ही साबित होने वाला है.

दरअसल इस फोन की खरीद पर आपको स्पेशल कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है. वोडाफोन के इनबिल्ट सिम के साथ आने इस 4g स्मार्टफोन को कैशबैक ऑफर के साथ अपना बनाया जा सकता है. अगर आप भी इस सस्ते व टिकायु स्मार्टफोन को खरीदने के इक्षुक है तो इसे फ्लिपकार्ट के जरिये ख़रीदा जा सकता है.

 

जियो के तीन बड़े प्लान में हुआ बदलाव

भारत में लांच होगा moto X4

वोडाफोन ने अपने 198 रुपए के प्‍लान में किया बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -