स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले इस कंपनी ने दी सौगात, 99 रु में अनलिमिटेड कॉलिंग

स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले इस कंपनी ने दी सौगात, 99 रु में अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली : स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई टेलीकॉम कंपनियां अपने करोड़ों यूजर्स को एक बड़ा तोहफा दे रही हैं. इसी कड़ी में अब वोडाफोन का नाम भी जुड़ गया है, वोडाफोन ने एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसके तहत यूजर्स को मात्र 99 रु में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल्स का फायदा मिलेगा. बता दे कि यह प्लान प्रीपेड प्लान है. बता दे कि कंपनी द्वारा केवल वॉयस-ओनली प्रीपेड प्लान पेश किया गया है, जो कि यूजर्स को काफ़ी रास आ रहा है. 

4000 रु तक कम हुई इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत

कंपनी यह सीधे दमदार टेलीकॉम कंपनी जियो को टक्कर दे रही है, बता दे कि जियो और एयरटेल दोनों कंपनियों ने भी हाल ही में 99 रूपए वाला प्लान लॉंच किया था. यह सिर्फ वॉयस आधारित प्लान है लेकिन यह उन सभी सर्कल्स में उपलब्ध है जहां वोडाफोन 4G प्रदान करता है.

Independence Offer : रिलायंस दे रहा 1 रुपये में प्रोडक्ट्स

इस प्लान का फायदा वोडाफोन 3G सर्किल के यूजर्स नही उठा सकेंगे. वोडाफोन ने एयरटेल और जियो को टक्कर देने की कोशिश तो की है, लेकिन वह इसमें पिछड़ते हुए दिखाई दे रही है. खबरों के मुताबिक, एयरटेल और जियो दोनों ही समान कीमत में डाटा, वॉयस और एसएमएस बेनिफिट्स प्रदान कर रही है, तो वहीं वोडाफ़ोन केवल इस दौरान वॉयस बेनिफिट्स की अपने यूजर्स को दे रही है. 

खबरें और भी...

 

शाओमी का यह मोबाइल बना सबसे पावरफुल स्मार्टफोन

Amazon Freedom Sale: इन 6 स्मार्टफोन्स पर पाएं 20000 रुपये तक का ऑफर

?