Vodafone : 4G प्रीपेड सिम की फ्री में करेगा होम डिलीवरी, पढ़ें रिपोर्ट
Vodafone : 4G प्रीपेड सिम की फ्री में करेगा होम डिलीवरी, पढ़ें रिपोर्ट
Share:

नया प्रीपेड कनेक्शन लेने वालों के लिए टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने एक अच्छी खबर दी है. अब यूजर को नई सिम लेने के लिए स्टोर जाने की जरूरत नहीं होगी. नई 4G सिम आपके घर पर ही डिलीवर कर दी जाएगी. इस सुविधा का फायदा यूजर्स को 249 रुपये के पहले रिचार्ज पर मिलेगा. Vodafone की वेबसाइट पर जाकर यूजर को 249 रुपये का रिचार्ज करना होगा. इसके बाद एक अन्य प्रोसेस पूरा करना होगा. आपके घर पर सिम की डिलीवरी तुरंत कर दी जाएगी.

HTC इस रेंज के स्मार्टफोन को बनाने की कर रहा तैयारी, ऑनलाइन जानकारी आई सामने

आपको Vodafone की वेबसाइट पर सबसे पहले जाना होगा. इसके बाद प्रीपेड प्लान के लिए सब्सक्राइब करना होगा. अब Buy Now बटन पर टैप करना होगा. यहां आपसे कुछ बेसिक से सवाल पूछे जाएंगे. यहां आप या तो अपनी पसंद का नंबर चुन सकते हैं या फिर अपने मौजूदा नंबर को Vodafone में पोर्ट करा सकते हैं. अगर आप नया नंबर लेते हैं तो आप अपने हिसाब से दिए गए विकल्पों में से किसी को भी चुन सकते हैं. वहीं, आपको के पास उस नंबर की जानकारी होनी चाहिए जिसे आप पोर्ट के विकल्प पर चुनते हैं. 

Realme X कई शानदार फीचर से होगा लैस, ये है लॉन्च डेट

आपको डिलीवरी से संबंधित जानकारी इसके बाद देनी होगी. फिर 249 रुपये का रिचार्ज करना होगा. इन सब के बाद Vodafone की तरफ से सिम की फ्री डिलीवरी आपके घर कर दी जाएगी. 249 रुपये के रिचार्ज की बात करें तो इस प्लान में 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन 28 दिनों तक दिया जाएगा. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 42 जीबी डाटा दिया जाएगा. इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स समेत नेशनल रोमिंग की सुविधा दी जाएगी. फ्री लोकल और एसटीडी एसएमएस की सुविधा ग्राहको के लिए उपलब्ध कराई गई है.

इन स्मार्टफोन्स की बैटरी है दमदार, जानिए स्पेसिफिकेशन

Google I/O 2019 ने की ये बड़ी घोषणाएं

OnePlus दे रहा नया स्मार्टफोन जीतने का मौका, जानिए ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -