अब वोडाफोन लाई महज 119 रु का प्लान, रोज 1 जीबी डाटा और 100 SMS
अब वोडाफोन लाई महज 119 रु का प्लान, रोज 1 जीबी डाटा और 100 SMS
Share:

टेलीकॉम मार्केट में अपनी ग्राहकों को तेजी से अपनी ओर आकर्षित करने के लिए वोडाफोन ने 119 रुपए का नया प्लान पेश कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बात दें कि इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा, एसएमएस और कॉलिंग जैसे सभी जरूरी बेनिफिट दिए जा रहे हैं. 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस पैक में वोडाफोन प्ले एप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. लेकिन ये नया प्लान महज कुछ मार्केट में उपलब्ध है. तो आइए जानते हैं इसके बारे में...

नई प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए रोजाना 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस उपलब्ध कराए जा रहे हैं. साथ ही वोडाफोन इंडिया सब्सक्राइबर्स की तरह Idea Cellular के प्रीपेड ग्राहकों को भी 119 रुपए वाला प्लान मिलने की खबर है. हालांकि इसका मजा महज आंध्र प्रदेश-तेलंगाना और केरल के लोग ही ले सकेंगे.  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे बीते साल ही 169 रुपए वाला रीचार्ज पैक मार्केट में उतारा था और यह प्लान वोडाफोन इंडिया की वेबसाइट पर भी आपको मिल जाएगा. 28 दिनों की वैधता के साथ आने वाले इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है. 

 

फ्लिपकार्ट पर जारी है Realme के इस शानदार फ़ोन की बिक्री

JIO के तीन सबसे सस्ते प्लान, दिल खोलकर यूज करते हैं ग्राहक

और भी ख़ास हुआ Whatsapp, अब चेहरा या फिंगरप्रिंट दिखाकर ही खुलेगा एकाउंट

आखिरकार आ ही गया रेडमी GO, कीमत 6500 रु...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -