हनीप्रीत की अग्रिम ज़मानत अर्जी पर सुनवाई आज

नई दिल्ली : खबर का शीर्षक देखकर आपका चौंकना स्वाभाविक है, क्योंकि जिस हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस देश -विदेश में खोज रही थी, वह पड़ोस में दिल्ली में थी. इस घटना से बगल में छोरा और गांव में ढिंढोरा वाली कहावत चरितार्थ हो गई. खबर है कि दिल्ली के वकील प्रदीप आर्या की मदद से हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की  है. जिस पर आज सुनवाई हो सकती है .

मिली जानकारी के अनुसार हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट के वकील प्रदीप आर्या के साथ करीब 2 घंटे  मुलाकात कर बचाव का कानूनी रास्ता खोजने बाबत चर्चा की. यदि हाईकोर्ट ने उसकी जमानत याचिका मंजूर कर ली, तो वह तीन हफ्ते आज़ाद रहेगी. इस दशा में हरियाणा पुलिस को बड़ी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि  जिस  हनीप्रीत को दुनियाभर में तलाशा वह दिल्ली में मिली.

इस बारे में   यह भी कहा जा रहा है कि हनीप्रीत भागी नहीं, बल्कि भगाई गई, क्योंकि उसके पास कई रसूखदारों के राज हैं.अपनी पोल न खुले इस भय से सफेदपोशों के इशारे पर हनीप्रीत को गायब किया गया. राम रहीम के समधी कांग्रेस के पूर्व विधायक हरमिंदर सिंह जस्सी के रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह का तो आरोप है कि उनकी निगरानी में हनीप्रीत को किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया. इसमें कितनी सच्चाई है यह तो बाद में पता चलेगा. 

यह भी देखे

क्यों फेल हुआ हनीप्रीत का बेबी प्लान

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता की गाड़ी पर हुआ हमला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -