सुंदर दिखने के लिए महिला ने होंठों में लगवाए हीरे, किया इतना खर्चा
सुंदर दिखने के लिए महिला ने होंठों में लगवाए हीरे, किया इतना खर्चा
Share:

लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए ना जाने क्या क्या कर लेती हैं. उनके बारे में जान कर हर कोई हैरान रह जाता है. मेकअप के साथ लिपस्टिक लगाने से भी महिलाएं सुंदर दिखती हैं. लेकिन एक महिला ने खूबसूरत दिखने के लिए अपने होंठों को ऐसा बना लिया है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. आपको बता दें, Vlada Haggerty महिला है जो लिपस्टिक क्वीन के नाम से फेमस हुई.  इन्होंने अपना नाम गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी बना लिया है. अब जानते हैं क्या किया है इसने.
 
आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कि व्लादा ने अपने होंठ पर हीर जड़वा लिए हैं. ये बेहद ही शानदार और महंगी लिप आर्ट बना चुकी है. Vlada अपने द्वरा बनाए गये कई लिप आर्ट के नमूने पेश कर चुकी है और उन्हें इसके लिए काफी सराहा भी गया है. इस प्रोफेशन से जुड़े Vlada को छह साल हो चुके है. इन्होंने बेहद ही शानदार लिप आर्ट बनाया है. जो दहककर आपको भी बेहद पसंद आ रहा होगा लेकिन ये कितना महंगा है इसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी. 

सिर्फ इतना ही नहीं आपको यह भी बता दें की ये हीरे 6.5 कैरेट के हैं और इनकी कीमत 17 लाख से भी ज़्यादा है. इसके अलावा Vlada ने Lip Editor in Chief के तौर पर अब Smashbox जॉइन कर लिया है. अब सब इन्हें इसी खास कारण से जानते हैं और देखकर सभी हैरान भी होते हैं. 

यहां है लैला मजनू की मज़ार, लाखों लोग आते हैं अपने प्यार को पाने

यहां बच्चे माँ के नाम से जाने जाते हैं, ऐसा है यहां की महिलाओं का रुतबा

साइकिल से टकराकर टूटी कार, सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -