ब्रेक फेल टैंकर ने दो को कुचला, हादसे के पहले चालक कूद कर भागा
Share:

भोपाल :  भोपाल में मंगलवार शाम को पानी से भरे टैंकर के ब्रेक फेल होने से हुए एक हादसे ने दो लोगों को मौत के आगोश में समा दिया.ब्रेक फेल होने के कारण ड्राइवर टैंकर पर नियंत्रण नहीं रख पाया था. जिससे वह स्कूटर सवार युवकों को टक्कर मारते हुए आदर्श अस्पताल में घुस गया. खास बात यह रही कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी चालक को खरोंच भी नहीं आई.पुलिस को आशंका है कि आरोपी हादसे से पहले ही चलते टैंकर से कूदकर फरार हो गया इस कारण उसे एक भी चोट नहीं आई.

इस हादसे के बारे में सीएसपी शाहजहांनाबाद सुनील शिवहरे ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 6 बजकर 22 मिनट पर टैंकर क्रमांक एमपी-04 के 1684 की टक्कर लगने से फैज खान (32) और अमन उल्ला उर्फ लाला (50) की मौत हो गई थी. हादसे के दौरान तेज रफ्तार टैंकर उन्हें रौंदते हुए अस्पताल में घुस गया था.वाहन फतेहगढ़ निवासी परवेज हुसैन की पत्नी के नाम पर है. सोहेल वाटर सप्लायर के नाम से पानी का सप्लाय किया जाता है.हादसे के समय टैंकर मो.राशिद (39) पिता मो.रफीक निवासी हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी चला रहा था.

बता दें कि बुधवार को गिरफ्तार किए गए आरोपी चालक मो.राशिद ने बताया कि ढलान पर उतरते समय ही ब्रेक फेल हो गए थे. उसने काफी बचाने का प्रयास किया, लेकिन टैंकर नहीं रुका. हादसा होने के बाद वह टैंकर से निकलकर भाग गया था. यह हादसा बड़ा भयानक था. तेज रफ्तार टैंकर सीधे अस्पताल में घुस गया. इससे वहां भगदड़ मच गई.

मौके पर पहुंची पुलिस को वहाँ सिर्फ दो ही शव ही मिले थे. जबकि चालक नदारद था.जहाँ हादसा हुआ वहाँ टैंकर का आधा हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था. टैंकर जहां घुसा था, वहां से किसीका निकलना मुमकिन नहीं था.इससे पुलिस को शंका है कि टैंकर चालक राशिद टैंकर के ब्रेक फेल होते ही कूदकर फरार हो गया होगा. इसीलिए टैंकर की गति अधिक थी.अगर वह अंदर होता तो उसे चोट भी आती और टैंकर की गति भी कुछ कम हो सकती थी.लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में कुल चार लोगों की मौत हुई है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी देखें

4 साल की बच्ची को कैब ने कुचला

आंध्र प्रदेश में ट्रक ने एक साथ 20 लोगो को उतार दिया मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -