बालाकोट एयरस्ट्राइक : 2 माह बाद BJP ने माना, मरे आतंकियों का वास्तविक आंकड़ा 250 नहीं
बालाकोट एयरस्ट्राइक : 2 माह बाद BJP ने माना, मरे आतंकियों का वास्तविक आंकड़ा 250 नहीं
Share:

जयपुर: विदेश राज्य मंत्री जनरल(सेवानिवृत्त) वी.के. सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान कभी भी भारत का दोस्त नहीं बन सकता है. हाल ही में राजस्थान की राजधनी जयपुर में भाजपा मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि'अगर भारत कभी भी पाकिस्तान को अपना दोस्त मानेगा तो यह भारत की सबसे बड़ी कमजोरी साबित होगी. 

आगे भाजपा नेता ने कहा कि 'मुझे बताया गया है कि राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्र के एक विपक्षी उम्मीदवार ने यह दावा किया है कि पाकिस्तान भारत के लिए खतरा नहीं है और इसलिए इसके साथ दुश्मन राष्ट्र की तरह व्यवहार ना किया जाए. वहीं वी.के सिंह के मुताबिक, जो देश आतंकवाद का केंद्र होने के अलावा भारत के खिलाफ छद्म युद्ध करता है, उसे कभी भी दोस्त की तरह नहीं माना जा सकता. पाकिस्तान को दोस्त मानना, भारत की सबसे बड़ी कमजोरी साबित हो सकती है.

इस दौरान बालाकोट हमले में मारे गए आतंकियों का भी उन्होंने जिक्र किया. उन्होंने आंकड़े पर बोलते हुए कहा कि हमले में 250 आतंकी मरे जाने का आंकड़ा वास्तविक आंकड़ा नहीं था, बल्कि विभिन्न रिपोर्टों के आधार पर अनुमानित आंकड़ा था'. बता दें कि उन्होंने यह बात भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के 250 आतंकवादियों के मारे जाने के दावे पर टिप्पणी करते हुए कही. वी.के. सिंह ने बताया कि 'नेशनल टेक्निकल रिसर्च ऑर्गनाइजेशन(एनटीआरओ) के मुताबिक़, क्षेत्र में करीब 300 फोन सक्रिय थे और यह अनुमान लगाया गया कि 50 मोबाइल उपयोगकर्ता आतंकवादी थे. 

 

 

गांधी परिवार को लेकर बिगड़े BJP सांसद के बोल, सोनिया-इंदिरा पर दिया विवादित बयान

मतदाता सूची में बार नामों पर गौतम ने दी ऐसी गंभीर प्रतिक्रिया

ईवीएम पर कमल के नीचे भाजपा का नाम लिखे होने पर विपक्ष ने जताई आपत्ति

प्रियंका गांधी ने लगाया बीजेपी पर आरोप, बोली- जीतने के लिए बांट रहे है पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -