तमिलनाडु की सियासत में शशिकला की वापसी, जयललिता मेमोरियल पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

चेन्नई: तमिलनाडु की सियासत में एक बार फिर ऑल इण्डिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) की पूर्व महासचिव वीके शशिकला की एंट्री हो सकती है. उन्हें सूबे की पूर्व दिवंगत सीएम जे जयललिता का वफादार भी माना जाता है. पार्टी के 50वें स्थापना दिवस से एक दिन पहले शशिकला चेन्नई में जयललिता को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए उनके स्मारक पहुंचीं. इस दौरान शशिकला अपने आंसू वहीं रोक पाईं और भावुक हो गईं.

आय से अधिक संपत्ति के मामले में चार साल की सजा काटने के बाद शशिकला पहली बार जयललिता के स्मारक पहुंची हैं. इस साल मार्च में उन्होंने कहा था कि वह सियासत और सार्वजनिक जीवन से दूरी बनाकर रखेंगी. आज शनिवार को शशिकला ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष रहे जे जयललिता और एमजी रामचंद्रन के स्मारक पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ पन्नीरसेल्वम और संयुक्त समन्वयक एडापड्डी के पलानीस्वामी ने भी जयललिता और पूर्व मुख्यमंत्रियों सीएन अन्नादुरई और एमजी रामचंद्रन के मरीना बीच मौजूद स्मारक पर पुष्पांजलि दी.

बता दें कि यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है, जब अन्नाद्रमुक ने ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव में कुछ दिन पहले ही शिकस्त का सामना किया है. सत्तारूढ़ द्रमुक पार्टी ने कांचीपुरम समेत नौ जिलों में हुए चुनावों में जीत दर्ज की है. वहीं AIADMK दूसरे नंबर पर रही. कुल 153 जिला पंचायत वार्डों में से DMK और AIADMK को क्रमश: 139 और दो सीटें मिली हैं. 

नेशनल सिक्योरिटी गार्ड्स के 37वें स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह- देश को आपपर गर्व है...

क्या यश दासगुप्ता संग TMC सांसद नुसरत जहां ने कर ली है शादी?

आज सीएम पुष्कर सिंह धामी करेंगे पहल कार्यक्रम का शुभारंभ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -