TDP की मांग, कहा- किसानों की मदद करे सरकार

विजयनगरम: जिले भर में, टीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हर विधानसभा क्षेत्र में धरना दिया, और मांग की कि सरकार किसानों का समर्थन करे और उन्हें समस्याओं में न धकेले। बेबी नयना, टी लक्षुम नायडू, बी नरसिंह राव, आईवीपी राजू, के नरसिंह राव, नागार्जुन और के अप्पला नायडू जैसे नेताओं ने टीडीपी कार्यकर्ताओं के साथ बोब्बिली, विजयनगरम, चेपुरपल्ली और गजपतिनगरम में विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

आरवीएसकेके रंगा राव (बेबी नयना) ने कहा कि राज्य सरकार के लापरवाह रवैये के कारण जिले में किसान आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं. धान, काजू, नारियल, गन्ना और आम के किसानों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा था क्योंकि उन्हें बाजारों में अपनी उपज का न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा था और आखिरकार वे बिचौलियों को कम कीमत पर उपज बेच रहे थे।

धरने में शामिल नेताओं ने आरोप लगाया कि सरकार ने किसानों की पूरी तरह अनदेखी की है और वे बिचौलियों के चंगुल में फंसने को मजबूर हैं. टीडीपी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न संभागों के तहसीलदारों को ज्ञापन सौंपा. शुक्रवार को वाईएसआरसीपी विधायक जोगी रमेश समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विजयवाड़ा के उंडावल्ली में तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू के आवास का घेराव करने की कोशिश की. तनाव का कारण वरिष्ठ नेता अय्याना पत्रुडु द्वारा स्मारक सेवा में की गई टिप्पणी थी। इसके विरोध में वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और चंद्रबाबू नायडू के आवास को घेरने की कोशिश की।

टीकाकरण का बड़ा आंकड़ा पार करने के बाद पीएम मोदी ने की स्वास्थ्यकर्मियों की सरहाना

एक बार फिर भूकंप के झटको से हिला जम्मू-कश्मीर

करमा सिर्फ त्यौहार मात्र नहीं है, बल्कि यह कई संदेश भी हमें देता है: सीएम हेमंत सोरेन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -