'विझिंजम हमला शांति भंग करने के इरादे से किया गया': CM विजयन
'विझिंजम हमला शांति भंग करने के इरादे से किया गया': CM विजयन
Share:

विझिंजम: केरल के विझिंजम में बंदरगाह विरोधी आंदोलन के दौरान हिंसा का सीएम पिनराई विजयन ने कड़ा विरोध जताया है। जी दरअसल विजयन ने कहा कि हिंसक आंदोलन शांति भंग करने की स्पष्ट साजिश था। आपको बता दें कि सीएम विजयन ने त्रिशूर में महिला पुलिस कांस्टेबलों की नई बैच की परेड को ऑनलाइन संबोधित किया। वहीँ इस संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि विझिंजम में पुलिस के खिलाफ बड़े पैमाने पर हमले हुए। थाने पर हमला की धमकी दी गई, लेकिन पुलिस ने हमलावरों के इरादे को भांप लिया था। लैटिन चर्च से जुड़े स्थानीय मछुआरा समुदाय के लोगों ने आंदोलन के तहत पुलिस थाने पर हिंसक हमला किया। इसी को लेकर मुख्यमंत्री विजयन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आज यानी गुरुवार को ये बातें कहीं।

इस दौरान सीएम ने कहा कि कुछ आंदोलनकारियों ने शांति भंग करने और लोगों के शांतिपूर्ण जीवन को बाधित करने के स्पष्ट इरादे से हिंसा का रास्ता अपनाया। इसके तहत पुलिस पर हमले किए गए और थाने पर हमले की खुली धमकी दी गई। इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मियों की सराहना करते हुए कहा कि उनके साहस व संयम के कारण चीजें वैसी नहीं हुईं, जैसी हमलावरों की मंशा थी।

आप सभी को यह भी बता दें, केरल के विझिंजम और अन्य तटीय क्षेत्रों के मछुआरे निर्माणाधीन बंदरगाह के खिलाफ चार महीने से अधिक समय से विरोध कर रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने 26 और 27 नवंबर को हिंसा की थी और प्रदर्शनकारियों ने 27 नवंबर की रात विझिंजम पुलिस थाने पर हमला किया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

देश को तोड़ने वालों के समर्थन में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा, स्वरा भास्कर को देख बोली भाजपा

BSF का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी ने सभी वीर जवानों को दी बधाई

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी की रैली में ओवैसी- राहुल के समर्थक भिड़े, छोड़ना पड़ा कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -