विशाखापत्तनम में फार्मा कंपनी में लगी आग, घायल हुआ कर्मचारी

Jul 14 2020 09:57 AM
विशाखापत्तनम में फार्मा कंपनी में लगी आग, घायल हुआ कर्मचारी

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में विशाखापत्तनम के पास बीते सोमवार रात को एक फार्मास्युटिकल कारखाने में धमाके के बाद आग लग गई. वहीँ मिली जानकारी के तहत इसमें एक कर्मचारी के घायल होने की खबर भी सामने आई है. इस बारे में अधिकारियों ने जानकारी दी है। मिली जानकारी के तहत यह घटना होने के बाद से परवाड़ा क्षेत्र के निवासियों के बीच दहशत फैली हुई है.

जी दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही क्षेत्र में एलजी पॉलीमर्स के एक संयंत्र में गैस रिसाव हो गई थी जिसके बाद बड़ा हादसा हुआ था. वहीँ अगर इस घटना से जुड़े सूत्रों की मानी जाए तो धमाका पहले फार्मा सिटी में सुनाई दिया और उसके बाद बड़े स्तर पर आग लग गई। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रेमकी सॉल्वैंट्स की इकाई कोस्टल वेस्ट प्रबंधन परियोजना में यह घटना घटित हुई थी. आप जानते ही होंगे कि इससे पहले यहां एक एलजी पॉलिस्टर कंपनी में गैस रिसाव के कारण कई लोगों को मौत मिली थी और लोगों में दहशत का माहौल देखने के लिए मिला था.

आपको हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही यहाँ की एक कंपनी के बायलर में ब्लॉस्ट होने से भी कई लोगों की मौत हुई थी और उस दौरान तो कई घायल भी हुए थे. वहीँ अभी मिली जानकारी के तहत विजाग गैस मामले में पुलिस ने कंपनी सीईओ सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वैसे कुछ ही दिनों में विशाखापत्तनम में कंपनियों से जुड़ी यह तीसरी घटना है जो सभी को हैरान कर गई है.

गैस लीक की वजह से दो लोगों ने गवाई जान, जल्द मिल सकता है पीड़ितों को इंसाफ

कोरोना वायरस के बीच इस राज्य में जल्द खुलेंगे स्कूल, करना होगा इन चरणों का पालन

मौरंग और बालू की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, जानिए नये रेट