Vivo Z1X स्मार्टफोन Flipkart पर हुआ लिस्ट, कई खास ऑफर का मिल सकता है लाभ
Vivo Z1X स्मार्टफोन Flipkart पर हुआ लिस्ट, कई खास ऑफर का मिल सकता है लाभ
Share:

भारतीय बाजार में Vivo ने इस साल सितम्बर में Z1x स्मार्टफोन को 6GB रैम के साथ 64GB और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया था. जिसके बाद कंपनी ने इसका तीसरा वेरिएंट पेश किया था, जिसमें 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. वहीं अब कंपनी इस स्मार्टफोन का लो-एंड वेरिएंट लॉन्च करने वाली है. जो कि लॉन्च से पहले ही कीमत के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन जल्द ही बाजार में पेश हो सकता है.

जल्द लॉन्च होने वाला है नया एप, लॉक खोलने के लिए करना होगा एसएमएस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Vivo Z1X अब 4GB रैम वेरिएंट में भी उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 15,990 रुपये होगी. ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट हुए इस स्मार्टफोन के साथ कमिंग सून लिखा हुआ है, यानि यह फोन जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है. वहीं 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन 12 नवंबर यानि कल पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

अभी व्हाटसएप पर लांच भी नहीं हुआ डार्क थीम, उसे पहले सामने आया डार्क वॉलपेपर

ग्राहकों की सुविधा के लिए Flipkart पर Vivo Z1X की खरीदारी पर कई ऑफर्स दिए जा सकते है. Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ मिलेगा. वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट पर भी 5 प्रतिशत एक्स्ट्रा ऑफ प्राप्त किया जा सकता है. इसके अलावा फोन पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन की भी सुविधा दी जा रही है. बता दें कि रैम के अलावा अन्य सभी फीचर्स फोन में एक समान हैं.Vivo Z1x की कीमत पर नजर डालें तो 4GB + 128GB मॉडल 15,990 रुपये में उपलब्ध होगा. जबकि 6GB + 64GB मॉडल की कीमत 16,990 रुपये है, जबकि 6GB + 128GB मॉडल को 18,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं पिछले दिनों पेश किया गया 8GB +128GB स्टोरेज वेरिएंट 21,990 रुपये में उपलब्ध है.

व्हाट्सएप जासूसी के बाद, यूजर्स अब इस समस्या से परेशान

भारत में 26 नवंबर को OPPO लांच करेगा ColorOS 7, होंगे नए फीचर्स

यदि है आपका भी यूट्यूब अकाउंट तो हो जाएँ सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -