आज Vivo Z1 Pro की पहली सेल, इन वेबसाइट पर मिल रहा ऑफर
आज Vivo Z1 Pro की पहली सेल, इन वेबसाइट पर मिल रहा ऑफर
Share:

आज Flipkart और Vivo Store पर Vivo के पहले पंच होल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro की पहली सेल आयोजित की जा रही है. इस स्मार्टफोन को पिछले सप्ताह भारत में लॉन्च किया गया है. यह चीन में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo Z5x का इंडियन वेरिएंट है. इस स्मार्टफोन में कुछ यूनिक फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स 4GB+64GB, 6GB+64GB और 6GB+128GB में लॉन्च किया गया है. फोन तीन कलर ऑप्शन सोनिक ब्लू, सोनिक ब्लैक और मिरर ब्लैक में उपलब्ध है. इसे Rs 14,990 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

2020 में चार नए आईफोन लॉन्च करेगा Apple

अगर बात करें Vivo Z1 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे मे तो Reliance Jio यूजर्स को इस स्मार्टफोन की खरीद पर Rs 6,000 का बेनिफिट दिया जा रहा है. इस बेनिफिट का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को कम से कम Rs 299 के प्रीपेड प्लान के साथ अपने नंबर को रीचार्ज कराना होगा. रीचार्ज के बाद यह बेनिफिट यूजर्स अपने माई जियो ऐप में देख सकते हैं. यूजर्स अपना Jio सिम Vivo Z1 Pro में इंसर्ट करके इस बेनिफिट का लाभ ले सकते हैं. Vivo Z1 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 AIE चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. फोन के फ्रंट पैनल में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फिट किया गया है. इसके अलावा फोन में दमदार 5,000 एमएच की बैटरी दी गई है.

गैलेक्सी नोट 10 का टीज़र आया सामने, ले सकता है लैपटॉप और PC की जगह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. इसका प्राइमरी रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन की बैटरी को चार्ज करने के लिए इसमें मल्टी टर्बो फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है. इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए Motorola One Vision और Samsung Galaxy M40 जैसे स्मार्टफोन से है.

Huawei का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड और मैकओएस को नष्ट करने में होगा सक्षम

सैमसंग गैलेक्सी S9 और नोट 9 के कैमरों में है ये बड़ी समस्या

iPhone 2019 होगा और भी महंगा, प्रारंभिक मूल्य हुई ज्ञात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -