Vivo Y7s में होंगे कई शानदार फीचर, बाजार में ब्रिकी के लिए हुआ पेश
Vivo Y7s में होंगे कई शानदार फीचर, बाजार में ब्रिकी के लिए हुआ पेश
Share:

चीन में Vivo ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y7s लॉन्च कर दिया है. ध्यान रहे, Y7s की स्पेसिफिकेशन्स हाल ही में लॉन्च हुए Vivo S1 से मिलती-जुलती है. खबर है की, कंपनी Vivo S1 को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है. Vivo की चीन की वेबसाइट पर Y7s की पूरी स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन की जानकारी उपलब्ध है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सोनी ने 61-मेगापिक्सल का फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा A7R IV किया जारी

अगर बात करें Vivo Y7s स्पेसिफिकेशन्स के बारें में तो हैंडसेट में 6.38 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप Notch दी गई है. डिस्प्ले FHD+ रिजोल्यूशन के साथ आता है. स्पेसिफिकेशन्स पेज के अनुसार, फोन में मीडियाटेक हीलियो P65 के साथ ओक्टा-कोर CPU दिया गया है. Vivo इस फोन के सिर्फ एक स्टोरेज और रैम वैरिएंट 6GB/128GB बेच रही है. कंपनी ने फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी उपलब्ध कराया है, ताकि फोन की स्टोरेज को एक्सपैंड किया जा सके.

Google Maps ने 24 शहरों के रोलआउट किया खास फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कैमरा सेक्शन में कंपनी ने सेल्फीज के लिए फोन में 16MP का सेंसर दिया गया है. Vivo Y7s ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें हमें 16MP + 8MP + 2MP सेंसर मिलता है. फोन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर को भी सपोर्ट करता है. कंपनी ने फेस अनलॉक भी इस फोन में उपलब्ध करवाया है. डिवाइस एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करती है. हैंडसेट में पॉवर बैकअप के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है. डिवाइस दो कलर- से विंड ब्लू और वेव ब्लू में उपलब्ध है. कंपनी ने डिवाइस की कीमत RMB 1,789 (करीब Rs 17,900) रखी है. डिवाइस सेल के लिए 20 जुलाई तक मौजुद होगी.

Twitter : नया डिजाइन आया सामने, जानिए क्या हुए बदलाव

Vivo Z1 Pro को ख़रीदे मात्र 99 रु में, ये है ऑफर डिटेल्स

आज Redmi 7A की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, उठाए खास ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -