भारत में लॉन्च की गई VIVO की Y सीरीज, जानिए क्या है इसकी खासियत

चीनी स्मार्टफोन कंपनी ब्रांड Vivo ने अपनी Y-सीरीज़ (Vivo Y-Series) में एक नया फोन ऐड करते हुए Vivo Y21e (Vivo Y21e) इंडियन में लॉन्च कर चुकी है. कंपनी ने इस फोन की मूल्य 12,990 रुपये रखा गया है, और ये दो कलर वेरिएंट मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो में आता है. इस फोन को सेल के लिए Vivo ई-स्टोर पर उपलब्ध किया जा चुका है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 5000mAh बैटरी, HD+ डिस्प्ले है.  

Vivo Y21e में 6.51 इंच का HD+ हालो फुल व्यू डिस्प्ले मिल रहा है, जो कि इन-सेल टेक्नोलॉजी के साथ मिल रहा है. जिसमे अधिक बेहतर व्यूइंग एक्सपीरिएंस के लिए आखों की प्रोटेक्शन वाला मोड भी दिया जा रहा है.  ये फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिल रहा है. साथ ही ग्राहक इसमें फोन अनलॉक करने के लिए फेस वेक का भी उपयोग कर सकते है.

Vivo Y21e में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर भी मिल रहा है, और ये 3GB और 64GB ROM के साथ आता है. ग्राहक जिसमे 0.5GB तक एक एक्सटेंड किया जा सकता है. ये फोन फनटच OS 12 पर काम करता है. कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टफोन यूज़र्स को पावरफुल गेमिंग एक्सपीरिएंस प्रदान करेगा.

मिलेगा 13 मेगापिक्सल कैमरा: कैमरे की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, जिसमें 13MP का प्राइमेरी कैमरा सेंसर, और 2MP का सुपर मैक्रो कैमरा दिया गया है. फोन के फ्रंट में जिसमे 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है. ये फोन पर्सनालाइज़ पोर्टेट मोड, सुपर HDR, फेस ब्युटी मोड जैसे फीचर्स की सुविधा भी दी जा रही है.

पावर के लिए Vivo Y21e में 5000mAh की बैटरी दी जाने वाली है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ मिलने वाली है. इस फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर भी दिए जा रहे है. Vivo के इस स्मार्टफोन को कंपनी के ग्रेटर नोएडा स्थित प्लांट में बनाया जा चुका है. Vivo Y21e की मोटाई 8.0 mm है और इसका वजन 182 ग्राम है. 

आज अमेज़न पर खेलें ये गेम और जीते 30 हजार तक का आकर्षक इनाम

Google को भा गया किराए का ऑफिस, अब इतने में खरीदेगी कंपनी

रोजाना 10 रूपए के खर्च में 2GB डाटा प्रदान कर रही ये कंपनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -