आपके भी दिल को जीत लेगा Vivo का दमदार फीचर वाला फोन
आपके भी दिल को जीत लेगा Vivo का दमदार फीचर वाला फोन
Share:

वीवो (Vivo) के स्मार्टफोन्स आज मार्केट में इन दिनों बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में  बने हुए है और उन्हें काफी खरीदा भी जा रहा है. इस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Vivo S15 Series को पेश कर दिया गया है. इस सीरीज में कुल 2 स्मार्टफोन्स, Vivo S15 और Vivo S15 Pro शामिल हैं और इनमें आपको कई सारे आकर्षक फीचर्स प्रदान किए जा रहे है. तो चलिए जानते है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में क्या-क्या खास है... 

Vivo S15 Series हुई लॉन्च: जैसा कि आज आपको हम जानकारी देने जा रहे है, Vivo S15 Series को कल यानी 19 मई को चीन (China) में पेश किया जा चुका है. इस स्मार्टफोन सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स, Vivo S15 और Vivo S15 Pro कई स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया गया है और इन्हें प्री-ऑर्डर भी कर सकते है. आपको बता दें कि 27 मई से इन स्मार्टफोन्स को सेल के लिए पेश कर दिया गया है. 

Vivo S15 के फीचर्स: Vivo S15 में आपको 6.62-इंच का ऑलेड (OLED) डिस्प्ले और फुल HD+ रेसोल्यूशन भी मिल रहा है. क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC (Qualcomm Snapdragon 870 SoC) प्रोसेसर पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश कर दिया गया है. ये स्मार्टफोन 4700mAh की बैटरी और 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश है और जिसमे आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है. Vivo S15 एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ मिल रहा है, इसमें 64MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है. 

Vivo S15 की कीमत: इस स्मार्टफोन को मिडसमर ब्लू, लाइट गोल्ड और ब्लैक कलर में पेश किया जा रहा है. इसका 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वरिएंट को 2699 युआन (करीब 31,053 रुपये) में भी खरीद सकते है, जिसके 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के मूल्य 2999 युआन (लगभग  34,494 रुपये) है और Vivo S15 के 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 3299 युआन (37,945 रुपये के आसपास) का पड़ने वाला है. 

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -