12gb रैम के साथ लॉन्च किया जा रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन
12gb रैम के साथ लॉन्च किया जा रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन
Share:

स्‍मार्टफोन मेकर Vivo 11 अप्रैल को चीन में एक के उपरांत एक कई फ्लैगशिप को पेश किया जा रहा है। यह कन्‍फर्म हो गया है कि इस इवेंट में कंपनी अपने पहले फोल्‍डेबल फोन Vivo X Fold, पहले टैबलेट Vivo X Pad के साथ Vivo X Note को भी पेश करने की योजना बना रही है, जोकि प्रीमियम फ्लैगशिप होने वाले है। इन डिवाइसेज को लेकर तमाम अनुमान भी लगाए जा रहे हैं, लेकिन कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बोला है कि। अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह डिवाइस गीकबेंच पर स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ स्‍पॉट भी किया जा चुका है। 

ख़बरों की माने तो डिवाइस को मॉडल नंबर V2170A के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया जा चुका है। लिस्टिंग से इस बात की जानकारी मिलती है कि डिवाइस के मदरबोर्ड का कोडनेम ‘टैरो' है। इसका मतलब है कि यह स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर पर काम करता है। जिसकी क्लॉक स्पीड 3.0Ghz है और यह एड्रेनो 730 GPU के सतह मिल रहा हिअ। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन में 12GB RAm है और यह Android 12 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम कर रहा है। गीकबेंच पर इस डिवाइस को सिंगल-कोर टेस्ट में 794 पॉइंट, जबकि मल्टी-कोर टेस्ट में 3158 पॉइंट मिले हैं। 

कहा जा रहा है कि यह स्‍मार्टफोन 8GB रैम + 256GB स्टोरेज, 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 12GB रैम + 512GB स्टोरेज ऑप्‍शन में लॉन्‍च किया जा सकता है। अबतक लगाए गए अनुमानों की माने तो Vivo X Note में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7 इंच का AMOLED क्वाड एचडी+ डिस्प्ले दिया जा रहा है। बायोमैट्रिक सिक्‍योरिटी के लिए फोन में अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल रहा है। कहा जा रहा है कि फोन के सेंटर में पंच होल डिजाइन होगा, जिसमें फ्रंट कैमरा फ‍िट होगा। फोन का डिस्‍प्‍ले कर्व्‍ड स्‍टाइल का होने वाला है। 

Vivo X Note में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर रही है। हैंडसेट के 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने का भी अनुमान लगाया जा चुका है। सेल्फी कैमरे के बारे में कोई सूचना अब तक नहीं मिली है। बैक साइड में गोल आकार के कैमरा मॉड्यूल में 50 मेगापिक्सल का सैमसंग S5KGN1 प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का Sony IMX598 लेंस, 12 मेगापिक्सल का Sony IMX663 लेंस और 5x जूम वाला 8 मेगापिक्सल का OV08A10 कैमरा शामिल होने वाला है। यह ब्‍लैक, ग्रे और ब्‍लू कलर्स में पेश किया जाने वाला है। ऑरेंज वेरिएंट में बारे में कहा गया है कि उसे पोस्‍टपोन कर दिया गया है। उम्‍मीद है फोन को लेकर कुछ और जानकारियां अगले कुछ दिनों में सामने आ सकती है। 

भारत में लॉन्च किया है Samsung का ये नया फ़ोन

अमेज़न आया ढेर सारे इनाम लाया, जानिए कैसे

हिन्दू नव वर्ष मनाने की सजा, 2 छात्र निलंबित, 500 स्टूडेंट्स का भोजन बंद... झारखंड के एक कॉलेज का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -