Vivo Z5i स्मार्टफोन दमदार बैटरी से होगा लैस, जानिए संभावित फीचर
Vivo Z5i स्मार्टफोन दमदार बैटरी से होगा लैस, जानिए संभावित फीचर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने Z सीरीज के अगले स्मार्टफोन Vivo Z5i को लॉन्च करने की तैयारी की है.इस स्मार्टफोन को इस महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है. हाल ही में इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट किया गया है. TENAA पर इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं. आपको बता दें कि ये चीन में इस साल लॉन्च हुए Vivo Z5 का अगला वेरिएंट होगा। वहीं, भारत में इसे रीब्रांड करके Vivo Z1 Pro (रिव्यू) के अगले वेरिएंट के तौर पर भी पेश किया जा सकता है. हालांकि, इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जियो ने किया अपने प्लान में बड़ा परिवर्तन, कम होगी वैधता

हाल ही में TENAA पर लिस्ट हुई जानकारी के अनुसार, Vivo Z5i में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है, जबकि इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. Vivo Z5i को TENAA पर मॉडल नंबर V1941A/T के नाम से लिस्ट किया गया है. पहले भी इस स्मार्टफोन के फीचर्स लीक्स हुए थे. पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को Agate Black, Spar Blue और Jade Porcelain Green तीन कलर ऑप्शन्स के साथ पेश किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को पहले 1 नवंबर को लॉन्च किए जाने की बात कही जा रही थी. हालांकि, इसे अब इस महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है.

BSNL ने पेश किया 3GB डाटा वाला नया प्रीपेड प्लान

कंपनी ग्राहकों के लिए 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले उपलब्ध करा सकती है, जिसका डिस्प्ले रिजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल दिया जा सकता है. फोन में क्वालकॉन स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन को तीन रैम ऑप्शन्स 4GB/6GB/8GB में लॉन्च किया जा सकता है. जबकि स्टोरेज की बात करें तो इसे दो स्टोरेज ऑप्शन्स 64GB और 128GB में लॉन्च किया जा सकता है. इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड भी किया जा सकता है. फोन के बैक में सिक्युरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है.

देहरादून के टिहरी को बनाया जाएगा विश्व स्तरीय पर्यटक स्थल, चीनी निवेशकों को किया आमंत्रित

इन तरीको से आप चेक कर सकते है, जियो प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान का बैलेंस

Samsung Galaxy S11 जल्द होगा लांच, ये रहेंगे फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -